शिमला घूमने आए बिहार के युवक का शौचालय में लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

उज्जवल हिमाचल। शिमला

शिमला घूमने आए एक नाबालिग का शव घर के शौचालय में लटका हुआ मिला। घटना से पहले नाबालिग ने अपने परिजनों को बिहार फोन भी किया था और कहा था कि वह अपने हाथ की नस काट रहा है। हालांकि, मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मृतक की पहचान अभिनंदन पुत्र अखिलेश साहनी गांव सिरदिल बिहार निवासी के तौर पर हुई है।

जानकारी के अनुसारए बालूगंज थाना क्षेत्र के तहत कोमली बैंक के एक रिहायशी मकान की यह घटना है। पुलिस ने शव को फंदे से उतारा। गमछे से फंदा बनाया था। पुलिस प्रारंभिक जांच में इसे आत्महत्या मान रही है। नाबालिग बिहार के समस्तीपुर जिले का रहने वाला था और आठवीं में पढ़ता था।

दरअसलए 20 अप्रैल को नाबालिग गांव से घूमने शिमला आया था और यहां अपने पिता के साथ किराये के मकान में रहने लगा। वारदात के दिन रविवार को वह घर पर अकेला थाए पिता मजदूरी करने गए थे। इस दौरान नाबालिग ने घटना से पहले परिजनों को फोन किया था तथा कहा था कि वह अपने हाथ की नस काट रहा है।

आनन-फानन में परिजनों ने मजदूरी करने गए उसके पिता को फोन कर सूचित किया। पिता तुरंत घर की तरफ भागेए लेकिन मौके पर पहुंचा तो नाबालिग शौचालय की खिड़की से फंदे से लटका था। पुलिस ने मौके का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किए हैं। शव का पोस्टमार्टम करवाकर पिता को सौंप दिया है। पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।