राजकीय महाविद्यालय बरंडा को सुचारू रूप से प्रबंधन हेतु दान किया गया फर्नीचर

Furniture donated to Government College Baranda for smooth management
राजकीय महाविद्यालय बरंडा को सुचारू रूप से प्रबंधन हेतु दान किया गया फर्नीचर

नूरपुरः नागनी माता प्रबंधक कमेटी पक्का टियाला एवं को-ऑपरेटिव सोसाइटी बरंडा ने आज हाल ही में खोले गए राजकीय महाविद्यालय बरंडा के सुचारू रूप से प्रबंधन हेतु फर्नीचर दान किया। इसमें नागनी माता प्रबंधक कमेटी पक्का टियाला द्वारा 10 कुर्सियां व एक मेज दान के रूप में दिया गया।

इसके साथ को-ऑपरेटिव सोसाइटी बरंडा की और से एक स्टील अलमारी दान के रूप में दी गई। इस मौके पर नागनी माता प्रबंधक कमेटी की ओर से प्रधान हरि सिंह, उप प्रधान रघुनाथ सिंह, कार्यकारिणी सदस्य मच्छान सिंह एवं को-ऑपरेटिव सोसाइटी बरंडा की ओर से प्रधान बलकार सिंह, उपप्रधान बरिंदर सिंह उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ेंः नगर निगम धर्मशाला ने चुनावी विज्ञापनों से की लाखों रुपये की कमाई

स्थानीय बरंडा पंचायत के प्रधान संजीव जरियाल एवं उपप्रधान सुरेश सिंह ने महाविद्यालय प्राचार्य को राजकीय महाविद्यालय बरंडा को सुचारू रूप से चलाने हेतु हर संभव सहायता देने का आश्वासन दिया।

महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. दिनेश शर्मा ने दोनों संस्थानों द्वारा दिए इस सहयोग के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद किया एवं यह विश्वास व्यक्त किया कि भविष्य में यह महाविद्यालय बच्चों के सर्वांगीण विकास हेतु अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा।

इस अवसर पर राजकीय महाविद्यालय नूरपुर की ओर से डॉ. पीएल भाटिया, प्रोफेसर संजय कुमार जसरोटिया, सौरभ मन्हास, बरंडा स्कूल के प्रधानाचार्य तुलसीदास एवं स्थानीय पंचायत के लोग उपस्थित रहे।

संवाददाताः विनय महाजन

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।