आईटीआई नैहरनपुखर में दो छात्र गुटों में लड़ाई-झगड़े का सामने आया मामला

आईटीआई नैहरनपुखर में दो छात्र गुटों में लड़ाई-झगड़े का सामने आया मामला

उज्जवल हिमाचल। नैहरनपुखर
सरकारी आईटीआई नैहरनपुखर में शाम साढे़ 4 बजे छुट्टी के बाद गेट के बाहर दो छात्र गुटों में आपस में लड़ाई-झगड़े का मामला सामने आया है। सड़क के बीचों-बीच चौंक पर हुआ यह गुंडागर्दी का नंगा नाच जो कि सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गया है।

वहीं, वहां पर मौजूद लोग बीच बचाव न करते, तो यह झगड़ा बड़ा रूप ले सकता था। मौके पर पुलिस की प्राथमिक जांच में इस मारपीट के लिए कुछ बाहरी युवा होने की बात भी सामने आई है। अचानक दो गुट्टों में हुई ऐसी मारपीट को देखते हुए इतनी आबादी वाले क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल को देश का पहला हरित राज्य बनाने के लिए सरकार ने इलेक्ट्रिक बसें खरीदने के दिए निर्देश

उक्त दोनों छात्र गुट आपस में क्यों भिडे़ ? इस बात का खुलासा पुलिस जांच के बाद ही तय हो पाएगा। वहीं, इस मारपीट की सूचना लोगों ने आईटीआई के प्राचार्य ललित मोहन व डीएसपी देहरा विशाल वर्मा को दी। पता चलते ही आईटीआई प्राचार्य ललित मोहन ने उक्त हमलावर छात्र गुटों को कैंपस लाया गया व प्राचार्य ललित मोहन ने इसकी सूचना उक्त छात्रों के परिजनों को दी।

प्राचार्य ललित मोहन ने कहा कि इस तरह उक्त छात्रों में हुई आपसी मारपीट ठीक नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट करने वाले युवाओं के खिलाफ विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर लिया है। डीएसपी देहरा विशाल वर्मा ने कहा कि पुलिस को मौके पर भेजा गया है। हमलावर युवाओं से पुलिस छानबीन कर रही हैं।

संवाददाताः गौरव सेठी

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

 

Please share your thoughts...