डूबने वाला है मोदी सरकार के जुमलों का टाइटेनिक: गुरदीप सिंह सप्पल

मोदी सरकार ने देश में अनपढ़ों की फोज कर रखी है तैयार

उज्ज्वल हिमाचल। शिमला

AICC के प्रशासन प्रभारी और CWC के सदस्य गुरदीप सिंह सप्पल ने भाजपा पर निशाना साधा है। सप्पल ने शिमला में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा की देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा है कि भाजपा का जुमलो का टाइटेनिक चार चरणों में हुए मतदान के बाद डूबने वाला है। गुरदीप सिंह सप्पल ने कहा कि जनता से किए वादों की कलई अब खुल गई है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अग्नि वीर योजना को लाकर सेना को कमजोर करने का काम किया है।

कांग्रेस की सरकार बनने पर इस योजना को बंद किया जाएगा और पुनः पुरानी व्यवस्था को शुरू किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी हिमाचल को अपना घर बताते रहे हैं लेकिन आपदा में प्रदेश के साथ बेगानो की तरह व्यवहार किया। उन्होंने कहा कि सेब हिमाचल प्रदेश की अर्थव्यवस्था की रीढ है लेकिन सरकार ने बागवानों से किए वायदों को पूरा करने के बजाए इंपोर्ट ड्यूटी को कम किया गया है। उन्होंने कहा कि पूर्व कांग्रेस सरकार में मंत्री आनंद शर्मा द्वारा WTO के साथ किए समझौते का हवाला दिया जाता है जिससे दस वर्षों से सत्ता में काबिज बीजेपी की नियत स्पष्ट हो गई है।

मोदी सरकार ने शिक्षा व्यवस्था को भी किया कमजोर 

मोदी सरकार खुद को धारा 370 हटाकर पावरफुल बता रही है तो क्या वह एक हस्ताक्षर को बदलने की हिम्मत नही रखती है। सप्पल ने कहा कि बीजेपी सरकार जनता के ओपीएस के पैसे पर हक जता कर बैठी है उन्होंने कांग्रेस पार्टी की द्वारा दी गई गारंटियों को गिनाते हुए कहा कि सत्ता में आने पर उनकी सरकार पर काम करेगी। उन्होंने कहा कि देश ने 2014 से पहले परमाणु, स्पेस और अन्य क्षेत्रों में काफी विकास कर लिया था। 2014 के बाद इस क्षेत्र में कोई नया काम नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने शिक्षा व्यवस्था को भी कमजोर किया है। प्राइवेट संस्थान खड़े किए जा रहे हैं। सप्पल ने कहा कि मोदी सरकार देश में अनपढ़ों की फोज तैयार कर रही हैं।

ब्यूरो रिपोर्ट शिमला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...