हिमाचल में आपदा के समय प्रधानमंत्री मोदी ने कर ली थी अपनी आंखें बंद

जेपी नड्डा का पीएम मोदी को हवाई अड्डे से लाना और छोड़ना का ही कर रहे काम

उज्ज्वल हिमाचल। शिमला

1 जून को अंतिम चरण में होने वाले लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर हिमाचल प्रदेश में चुनाव प्रचार काफ़ी जोरों पर है। भाजपा और कांग्रेस के नेता एक दूसरे पर जुबानी हमला बोल रहे हैं। शिमला कांग्रेस कार्यालय में एआईसीसी मीडिया और पब्लिसिटी विंग के अध्यक्ष पवन खेड़ा ने प्रेस वार्ता कर देश में परिवर्तन की लहर बताते हुए इंडिया गठबन्धन की सरकार बनाने का दावा किया।

पवन खेड़ा ने कहा कि छ चरण के चुनावों में इंडिया गठबन्धन को देश के सभी राज्यों से समर्थन मिला है और तीन भावनाएं भय, गुस्सा और दुख देश के लोगों में देखने को मिल रही है। बदलाव की आवाज पुरे देश में आ रही है। देश में 45.4 प्रतिशत बेरोजगारी दर हो गई है और एक घंटे में दो युवा आत्महत्या कर रहे हैं। बेरोजगार युवाओं में गुस्सा है क्योंकि दस साल में अपेक्षा के मुताबिक रोजगार नहीं दिया गया। जेपी नड्डा का पीएम मोदी को हवाई अड्डे से लाना और छोड़ना का ही काम कर रहे हैं। केवल नाममात्र के भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष रह गए हैं।

हिमाचल में आपदा के वक्त पीएम मोदी ने आंख बंद कर ली थी और दूसरे घर को मदद नहीं दी। हिमाचल में सरकार को तोड़ने का भाजपा ने प्रयास किया जिसका भाजपा को खामियाजा भुगतना पड़ेगा। संविधान को बदलने की इनके बात कर रहे हैं। पीएम मोदी अब थक चुके हैं उन्हें आराम के साथ साथ ईलाज की भी जरूरत है। अग्निवीर योजना युवाओं का अपमान है। कांग्रेस ने पांच न्याय गारंटी दी है जिसमें सबके हित सुरक्षित रहेंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट शिमला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें