जयराम देख रहे मुंगेरी लाल के सपने, तारीख पे तारीख दे रहे भाजपा सरकार बनाने की

भाजपा की खरीद-फरोख्त की राजनीति मतदाताओं को नहीं आई रास

उज्ज्वल हिमाचल। शिमला

पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के सरकार गिराने के दावों वाले बयान का ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री अनिरूद्ध सिंह ने पलटवार किया है। मंत्री ने कहा कि सरकार अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर मुंगेरी लाल के सपने देख रहे हैं और भाजपा सरकार बनाने की तारीख पर तारीख दे रहे हैं। अनिरूद्ध सिंह ने कहा कि प्रदेश के मतदाताओं ने कांग्रेस को पांच साल तक हिमाचल प्रदेश में सरकार चलाने का जनादेश दिया है और कांग्रेस सरकार पूरी तरह से मजबूत है।

उपचुनाव की चार सीटें जीतने के बाद विधानसभा में कांग्रेस के विधायकों की संख्या 34 से बढ़कर 38 हो गई है और प्रदेश के मतदाताओं ने खरीद.फरोख्त की राजनीति को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के अन्य राज्यों में भी जहां भाजपा ने धनबल से चुनी हुई सरकार को गिराने का प्रयास किया, वहां भाजपा को नुकसान उठाना पड़ा है। उन्होंने कहा कि देशभर में भाजपा की खरीद.फरोख्त की राजनीति मतदाताओं को रास नहीं आई है और भाजपा को इससे सबक सीखना चाहिए।

ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री ने कहा कि 4 जून को दो सरकारें बनाने के जयराम ठाकुर के दावे धरे के धरे रह गए और अब भाजपा नेताओं ने जय राम ठाकुर के फसलों पर खुले मंच से सवाल उठाना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा कि जय राम ठाकुर कांग्रेस सरकार की चिंता छोड़कर अपनी कुर्सी की चिंता करें। उन्होंने कहा कि भाजपा का 400 पार का नारा भी फेल हो गयाए जिससे साबित होता है कि भाजपा से देश की जनता का मोहभंग हो गया है। उन्होंने कहा कि अब एनडीए सरकार में सहयोगी दलाें ने भी भाजपा को आंखें दिखाना शुरू कर दिया है।

ब्यूरो रिपोर्ट शिमला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...