राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम, चुनावों में नही पड़ता फर्क: गोमा

उज्ज्वल हिमाचल। देहरा

देहरा चुनाव का आज अंतिम दिन है और कल बुधबार को उपचुनाव होना है। इसी बीच मे बीजेपी प्रत्याशी होशियार सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कि उनका पीछा किया जा रहा है। उनपर नजर रखी जा रही है, सुक्खू सरकार ने गाड़ियां हर गतिविधि पर नजर रखने के लिए पीछे लगाई हैं। इन सब बातों और वीडियो वायरल पर पलटवार करते हुए ज्वालामुखी विधायक संजय रत्न व आयुष मंत्री यादविंद्र गोमा ने एक प्रेस वार्ता ज्वालामुखी में की और जवाब दिया। आयुष मंत्री यादविंदर गोमा ने कहा कि होशियार सिंह दो बार देहरा से विधायक रहे पर विकासात्मक कार्यों की अनदेखी की देहरा की जनता उनसे दुखी है और जनता इसका कल मतदान में जवाब देगी।

उन्होंने कहा कि होशियार सिंह वीडियो वायरल कर रहे हैं कि उनकी चेकिंग हो रही है उनका पीछा किया जा रहा है जब से वह चुनाव लड़ रहे हैं तब से एजेंसी उनका पीछा कर रही है। यादवेंद्र गोमा ने कहा कि होशियार सिंह को आज ही क्यों यह ध्यान में आया उन्होंने पहले क्यों नही कोई कदम उठाया। होशियर सिंह राजनीतिक रोटियां सेंकने का काम कर रहे हैं, अहंकार में बात कर रहे हैं और डरा धमका रहे हैं। यह उनको शोभा नहीं देता है। उन्होंने बताया कि इलेक्शन कमीशन का कार्य होता है वह चेकिंग करती है और हिमाचल प्रदेश में या कहीं भी चुनाव होते हैं तो उनकी एजेंसी के लोग सिविल ड्रेस में या पुलिस ड्रेस में सभी कार्यकर्ताओं, प्रत्याशियों और क्षेत्र में हर गतिविधि पर नजर रखते हैं ताकि चुनाव शांतिपूर्ण व गरिमापूर्ण सम्पन्न हों। इसके साथ ही ज्वालामुखी विधायक संजय रत्न ने कहा कि होशियार सिंह सुर्खियां बटोरने का काम कर रहे हैं और चुनावों के अंतिम दिन हथकंडे अपनाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इलेक्शन कमीशन चुनावों में सभी पार्टियों पर नजर रखती है।

सामाजिक चीजें बटें न, चुनाव सुचारू रूप से ढंग से हों, इलेक्शन कमीशन का कार्य है गाड़ियां के आने जाने की चेकिंग करना। संजय रतन ने कहा कि होशियर सिंह के पास तो सिक्योरिटी है तो उन्हें किस बात का डर है। उनकी सिक्योरटी यह सुनिश्चित करेगी और शिकायत करेगी। उन्होंने कहा कि सारा लास्ट दिन का ड्रामा है इससे चुनाव में फर्क नहीं पड़ता।होशियार सिंह ने इलेक्शन कमीशन को फोन किया उन्होंने एसडीएम को फोन किया पर वह यह काम 10 दिन पहले कर सकती थे। संजय रतन ने कहा कि पिछले कल भी यहां देहरा में शराब पकड़ी गई उसके बारे में बात क्यों नहीं करते। होशियार सिर्फ ड्रामेबाजी कर रहे हैं। जनता उनको कभी माफ नहीं करेंगी और चुनावों में मुहतोड़ जबाब देगी।

संवाददाताः पंकज शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...