जल्दी ही व्यवस्था परिवर्तन और सुक्खू सरकार की फिल्म हो जाएगी खत्म : जयराम

मुख्यमंत्री को अगल-बगल के नेताओं पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत

उज्ज्वल हिमाचल। शिमला

हिमाचल प्रदेश की कांग्रेस सरकार कर्मचारी विरोधी सरकार है। यह शिमला के कालीबाड़ी में आयोजित शिमला ज़िला पेंशनर और वरिष्ठ नागरिक कल्याण मंच के कार्यक्रम के दौरान नेता विपक्ष जयराम ठाकुर ने कही। कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल विशेष रूप से उपस्थित रहे। जयराम ठाकुर ने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि एक तरफ पीएम मोदी ने देश में सभी वर्गो का खास ख्याल रखा है वहीं दूसरी ओर वर्तमान सरकार कर्मचारी विरोधी सरकार है।

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम अपनी व्यवस्था परिवर्तन की फिल्म पूरी नहीं कर पाएंगे। मुख्यमंत्री को उनके बिगड़े गणित से ज्यादा अगल-बगल के नेताओं पर भी ध्यान देने की ज़रूरत है क्योंकि लोकसभा चुनाव तक उनकी व्यवस्था की गई है उसके बाद व्यवस्था बदलने वाली है। पार्टी ने तय किया हुआ है कि प्रदेश में चुनाव के बाद वह मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे।

मुख्यमंत्री फिल्म के फ्लॉप होने की बात कह रहे हैं लेकिन उनकी फिल्म तो पूरी नहीं होने वाली है जल्दी ही व्यवस्था परिवर्तन और सुख की सरकार की फिल्म आधे में खत्म हो जाएगी। नेता प्रतिपक्ष ने हिमाचल में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कहा कि देश में प्रधानमंत्री मोदी की जीत को लेकर माहौल बना है और हिमाचल में भी भाजपा की जीत होगी।

ब्यूरो रिपोर्ट शिमला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...