अब चुनावों में सुजानपुर का हितैषी बनने का ढोंग रच रहे सुक्खू: राजेंद्र राणा

जनता सीएम सुक्खू को करारा सबक सिखाने के लिए बैठी है तैयार

उज्जवल हिमाचल। सुजानपुर
पूर्व विधायक और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने आज सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि 14 महीने के दौरान सुजानपुर के साथ विकास के मामले में लगातार भेदभाव करके यहां की जनता को जलील करने वाले मुख्यमंत्री सुक्खू अब चुनावी घड़ी में यहां की जनता का हितैषी बनने का ढोंग रच रहे हैं लेकिन यहां की जनता उन्हें करारा सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है। राजेंद्र राणा ने कहा कि सुक्खू सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है और सुजानपुर की जनता बड़ी शिद्दत से 1 जून को मतदान के दिन का इंतजार कर रही है जब मित्रों की सरकार को चलता करने के लिए यहां की जनता वोट करेगी।
राजेंद्र राणा ने कहा कि हिमाचल के इतिहास की यह पहली सरकार है जिसने मित्रों को लूट की खुली छूट दे रखी है और जनता के हितों से लगातार कुठाराघात किया गया है। उन्होंने कहा कि सुजानपुर में पूरा भाजपा कैडर एकजुट होकर चुनाव प्रचार में जुटा हुआ है जबकि कांग्रेस के यहां पसीने छूटे हुए हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि प्रदेश की चारों लोकसभा सीटे और 6 विधनसभा सीटों के उपचुनाव भाजपा डंके की चोट पर बड़े मार्जन से जीतने जा रही है क्योंकि 1 जून को प्रदेश की जनता डबल इंजन सरकार के लिए वोट करेगी। राजेंद्र राणा ने कहा कि सुक्खू सरकार वेंटीलेटर पर चल रही है और 1 जून को यह वेंटीलेटर भी उतर जाएगा।
मुख्यमंत्री सुक्खू की परेशानी जनता की बेरुखी ने बढ़ा दी
उन्होंने कहा अल्पमत की सरकार चला रहे मुख्यमंत्री सुक्खू की परेशानी जनता की बेरुखी ने बढ़ा दी है । उन्होंने कहा कि सुजानपुर की जनता सुक्खू से यह जानना चाह रही है कि वह सचमुच में अगर सुजानपुर के इतने ही हितैषी थे तो उन्होंने यहां आईपीएच और इलेक्ट्रिकल विभाग के डिवीजन को किस लिए बंद करवाया। यहां सिविल हॉस्पिटल सुजानपुर में विशेषज्ञ चिकित्सकों की तैनाती क्यों नहीं होने दी। बरसातों में यहां की जनता का जो नुकसान हुआ, उसका समुचित मुआवजा क्यों नहीं दिया गया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री की नौटंकी अब सुजानपुर में चलने वाली नहीं है।

ब्यूरो रिपोर्ट सुजानपुर

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...