नशा मुक्ति, स्वच्छता और साफ पानी के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपाःगणेश

BJP will go among the public on the issue of de-addiction, cleanliness and clean water: Ganesh
नशा मुक्ति, स्वच्छता और साफ पानी के मुद्दे को लेकर जनता के बीच जाएगी भाजपाःगणेश

उज्जवल हिमाचल। शिमला
भाजपा(BJP) नगर निगम चुनावों के दृष्टि पत्र समिति के अध्यक्ष गणेश दत्त (Ganesh Dutt) ने कहा की भाजपा दृष्टि पत्र समिति की बैठक का आयोजन दीप कमल चक्कर शिमला में किया गया। इस बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता रूपा शर्मा, जिला अध्यक्ष विजय परमार सहित अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा की भाजपा का दृष्टि पत्र एक मजबूत दृष्टि पत्र होगा। इसमें शिमला शहर के लिए विभान योजनाओं का जीकर होगा, भाजपा जनता की राय एकत्रित करने के बाद विजन डॉक्यूमेंट जनता के बीच लाएगी। भाजपा वरिष्ठ नागरिक और समस्त जनता की मांग को दृष्टि पत्र में एकत्रित करेगी, इसमें हम सभी शिमला शहर से ताल्लुक रखने वाले सभी मुद्दों को सम्मिलित करने का प्रयास करेंगे।

यह भी पढ़ेंः सरकार ने द्वेष की भावना से कॉलेज किए डीनोटिफाई, छात्र हो रहे परेशानः एबीवीपी

शिमला को विश्व का आदर्श शहर बनाने के बारे में भाजपा कार्यरथ है और इसको लेकर हमारे पास जनता से बड़ी संख्या में सुझाव भी आ रहे है। मुख्य रूप में हमारे दृष्टि पत्र में शिमला शहर के सुरक्षा, नशा मुक्ति, साफ पानी और स्वच्छता के मुद्दे रहने वाले है। उन्होंने कहा की भाजपा 20 अप्रैल तक दृष्टि पत्र का एक ड्राफ्ट पार्टी नेताओं के समक्ष रखेगी जिसके बाद हम भाजपा का दृष्टि पत्र जनता के समक्ष रखा जाएगा।

ब्यूरो रिपोर्ट शिमला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।