सुधेड़ डंपिंग साइट को हटाकर, पार्क करेंगे विकसित: पठानिया

नगर निगम के अधिकारियों के साथ डंपिंग साइट का किया निरीक्षण

उज्ज्वल हिमाचल। शाहपुर

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र के सुधेड़ में डंपिंग साइट को हटाया जाएगा इस के लिए नगर निगम द्वारा आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। विधायक केवल सिंह पठानिया ने नगर निगम के अधिकारियों के साथ सुधेड़ डंपिंग साइट का निरीक्षण भी किया तथा इस डंपिंग साइट से लोगों को हो रही परेशानी से अवगत भी करवाया गया। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि ठोस कूड़ा कचरा को हटाने के बाद इस जगह पर पार्क बनाया जाएगा ताकि ग्रामीणों को बेहतर सुविधा मिल सके।

विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों को स्वच्छ तथा सुंदर बनाने के लिए कारगर कदम उठाए जा रहे हैं इसके साथ ही ग्रामीण स्तर पर ही कूड़ा कचरा प्रबंधन के लिए भी पंचायत स्तर पर कदम उठाए जाएंगे। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र के लोगों की समस्याओं का त्वरित हल करने के लिए प्राथमिकता के आधार पर कार्य किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सुधेड़ के ग्रामीणों ने पहले भी डंपिंग साइट से हो रही परेशानियों के बारे में अवगत करवाया था जिसे प्रशासन के समक्ष रखा गया तथा उसका सही तरीके से हल सुनिश्चित किया जा रहा है। विधायक केवल सिंह पठानिया ने कहा कि सरकार गांवों के समग्र विकास को प्राथमिकता दे रही है तथा इस बाबत विकास की कार्य योजना भी तैयार की जा रही है ताकि ग्रामीण स्तर पर शिक्षा, स्वास्थ्य तथा सड़क की बेहतर सुविधाएं मिल सकें। निरीक्षण के दौरान नगर निगम के कमीशनर अनुराग चंद्र शर्मा तथा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

ब्यूरो रिपोर्ट शाहपुर

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...