चौहारघाटी में 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, 1 युवक की मौत

Car fell into 500 meter deep gorge in Chauharghati, 1 youth died

उज्जवल हिमाचल। जोगिंद्रनगर

हिमाचल के मंडी स्थित पधर उपमंडल की चौहारघाटी में एक टैक्सी कार के गहरी खाई में लुढ़कने से एक युवक की दुखद मौत हो गई है। जबकि, कार सवार एक अन्य युवक गंभीर घायल हो गया है। जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर लाया गया। घायल की पहचान वीरेंद्र करीब (35) पुत्र मेघ सिंह निवासी रखोह सरकाघाट के रूप में हुई है। जबकि मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। यह घटना आज सुबह करीब साढ़े नौ बजे हुई। हादसा बर्फ की फिसलन के कारण घटित हुआ बताया जा रहा है।

दुर्घटना में घायल हुआ व्यक्ति

जानकारी के अनुसार, फियुनगलु-धरमेहड़-सुधार मार्ग में धरमेहड़ के समीप तरसावन रोड के पास टैक्सी कार नंबर HP01M4290 सड़क से लगभग 500 मीटर नीचे गहरी ढांक में लुढ़क गई। घटना में कार सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

यह भी पढ़ेंः हिमाचल प्रदेश के 53 वें पूर्ण राज्यत्व दिवस पर शिमला में सांसद प्रतिभा सिंह ने किया ध्वजारोहण

सुचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तब तक स्थानीय ग्रामीणों ने रेस्क्यू कर घायल युवक को सड़क तक पहुंचाया। जिसे 108 एंबुलेंस के माध्यम से उपचार के लिए सिविल अस्पताल जोगिंद्रनगर भेजा गया है। वहीं DSP पधर लोकेंद्र नेगी ने बताया कि धरमेहड़ के पास कार दुर्घटना में एक युवक की मौत और एक घायल होने की जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर रवाना हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

संवाददाताः जतिन लटावा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

Please share your thoughts...