भाजपा के कारण बढ़े सिमेंट के रेटः बंबर ठाकुर

Cement rates increased due to BJP Bamber Thakur
उद्योगपति जनता को लूटने में लगे हैं!

बिलासपुरः बिलासपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने सीमेंट के रेट बढ़ाए जाने को लेकर भाजपा की केंद्र सरकार पर खूब निशाने साधे। उन्होंने कहा कि हिमाचल में चुनावों के दृष्टिगत भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने सीमेंट कंपनियों से चंदा इकट्ठा किया जिसके बाद चुनावों के बाद सीमेंट कंपनियों ने सीमेंट के रेट बढ़ा दिए।

बंबर ठाकुर ने कहा कि सीमेंट कंपनियां लगातार हिमाचल प्रदेश में सीमेंट के रेट बढ़ा रही है और बाहर प्रदेशों में हालांकि सीमेंट हिमाचल प्रदेश से सस्ता मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र सरकार बड़े-बड़े उद्योगपतियों को लाभ दे रही है और यह उद्योगपति जनता को लूटने में लगे हैं।

यह भी पढ़ेंः रावमापा फतेहपुर में एकदिवसीय योगा कैम्प का हुआ आयोजन

उन्होंने कहा कि वर्ष 2017 में सीमेंट का रेट 350 बोरी था जो कि अब बढ़कर 490 बोरी के करीब पहुंच गया। उन्होंने कहा कि लगातार सीमेंट के रेट में वृद्धि से गरीब जनता को अपना आशियाना बनाना मुश्किल हो चुका है।

उन्होंने कहा कि अगर प्रदेश में चुनावों में इस बार वह विधायक चुने जाते हैं तो वह विधानसभा में भी यह मुद्दा उठाएंगे और जो बड़े-बड़े उद्योगपति है उनके विरुद्ध आवाज बुलंद की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जनता के हितेषी है तो सीमेंट के रेट हिमाचल में भी कम कर के दिखाएं।

संवाददाताः सुरेंद्र जम्वाल

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

Please share your thoughts...