कूच बिहार क्रिकेट ट्राफी के लिए चंबा के देवेश गुलाटी का हुआ चयन

Chamba's Devesh Gulati selected for Cooch Behar Cricket Trophy
कूच बिहार क्रिकेट ट्राफी के लिए चंबा के देवेश गुलाटी का हुआ चयन

चंबाः जिला चंबा के क्रिकेट खिलाड़ी देवेश गुलाटी का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हिमाचल की अंडर-19 क्रिकेट टीम में हुआ है, जिससे जिला क्रिकेट संघ चंबा सहित खिलाड़ियों व लोगों में खुशी की लहर दौड़ गई है। देवेश गुलाटी आगामी 26 नवंबर व 3 दिसंबर को होने वाले मुकाबले में हिमाचल टीम का हिस्सा रहेंगेे।

हिमाचल की टीम अपना दूसरा मुकाबला एचपीसीए के लुहणू क्रिकेट ग्राउंड बिलासपुर में मुंबई के खिलाफ खेलेगी। जबकि, तीसरा मुकाबला उत्तराखंड के हाइलैंडर्स स्पोर्टस ग्राउंड में होगा। इससे पूर्व टीम का पहला मुकाबला कर्नाटका की टीम के साथ केएससीए स्टेडियम हुबली में था।

यह भी पढ़ेंः चंडीगढ़-मनाली हाइवे पर जा रही यात्रियों से भरी बस हुई दुर्घटनाग्रस्त

इससे पूर्व ऊना जिला में आयोजित जिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में लेग स्पीनर देवेश गुलाटी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी फिरकी में बल्लेबाजों को फंसाते हुए 10 विकेट झटकने के साथ दो बार अर्धशतक भी लगाए थे। इस पर गुलाटी का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हिमाचल टीम के शिविर के लिए हुआ था।

शिविर में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाते हुए देवेश ने हिमाचल टीम में अपनी जगह पक्की की है। इससे पूर्व जिला के क्रिकेट खिलाड़ी सक्षम का चयन कूच बिहार ट्राफी के लिए हुआ था। अब दो खिलाड़ी हिमाचल टीम का हिस्सा हैं।

संवाददाताः शैलेश शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

 

Please share your thoughts...