चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस का कथोग स्कूल में हुआ आयोजन

Children's Science Congress organized at Kathog School
चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस का कथोग स्कूल में हुआ आयोजन

ज्वालामुखीः उपमंडल ज्वालामुखी में चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस का आयोजन राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कथोग में आयोजित किया गया, जोकि दो दिन चला। इसमें विभिन्न केटेगरी में साइंस एक्टिविटी, मैथ्स ओलंपियड, साइंस मॉडल, क्विज, प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस के को-ऑर्डिनेटर रविंद्र शर्मा ने बताया कि इस चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में ज्वालामुखी उपमंडल के 70 स्कूलों के 422 बच्चो ने विभिन्न केटेगरी में भाग लिया। जूनियर रूरल साइंस एक्टिविटी कॉर्नर में लॉरेट ग्लोबल स्कूल कथोग के दिव्यांश धीमान ने प्रथम, रावमापा कथोग के दिव्यांशु ने द्वितीय और बारीकलां स्कूल के सुजल राणा ने तृतीय स्थान हासिल किया।

यह भी पढ़ेंः ज्वालामुखी के बाबा की पट्टियां में विशाल दंगल का हो रहा आयोजन

जूनियर अर्बन में आर एन टी स्कूल ज्वालामुखी की दिव्यांशी शर्मा ने प्रथम, महात्मा गांधी मेमोरियल पब्लिक स्कूल ज्वालामुखी के इशांत चौधरी ने द्वितीय और गर्ल्स स्कूल ज्वालामुखी की राधिका ने तृतीय स्थान हासिल किया। इसी तरह सीनियर व जूनियर वर्ग में उपमंडल के कई स्कूली छात्रों ने प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान अर्जित किये।

सेवानिवृत प्रधानाचार्य मदन लाल ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की और उन्होंने विजेताओं को इनाम बांटे। कथोग स्कूल के प्रधानाचार्य राजेश कुमार ने इस सफल आयोजन पर विजेताओं को बधाई दी और उनके अच्छे भविष्य की कामना की। इस मौके पर अध्यापक जगमोहन, रजत हांडा, सतिंदर भूषण, आशु धीमान, वदना ठाकुर, रजनीश कुमार, रविंद्र कुमार, कमलजीत आदि मौजूद रहे।

संवाददाताः पंकज शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

 

Please share your thoughts...