भाजपा पार्टी ने दस सालों में लोगों को झूठे वायदे करके ठगा: आंनद शर्मा

उज्जवल हिमाचल। नूरपुर

कांगड़ा ससंदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी आंनद शर्मा ने आज ज्वाली व फतेहपुर विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित किया। इस अवसर पर आनंद शर्मा का जवाली पहुंचने पर प्रदेश के कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार के नेतृत्व में ज्वाली ब्लॉक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। तो वही फतेहपुर पहुंचते ही योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष एवं फतेहपुर के विधायक भवानी सिंह पठानियां के नेतृत्व में फतेहपुर युबा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने ब्लॉक युथ अध्यक्ष जगजीत सिंह जग्गू की अगुवाई में जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर आनंद शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा मे बहुत फर्क है कांग्रेस जोड़ने तो भाजपा समाज मे लकिंरे खिचने मे का काम करती है। भाजपा कही राज्यों मे,तो कही जिलो मे तो कही साम्प्रदायिकता मे के नाम पर लकीरें खिंचने का काम करती है। उन्होंने कहा वोट से पहले तीन बातो को याद रखे, भाजपा की केन्द्र सरकार द्धारा किसानों पर किया हत्याचार, हिमाचल मे आई आपदाओं से केन्द्र सरकार ने मुह मोडा़ और नोटबंदी इन तिनो को याद रख कर ही अपना मत दें। उन्होंने कहा कि सांसद बनने के पर कांगड़ा घाटी रेल ट्रैक पर सभी ट्रेनों की बहाली व ट्रैक का सुधारीकरण, पोंग विस्थापितों की समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिकताएं रहेगी।

उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी ने अपना मेनोफेस्टो सभी वर्गों का ध्यान रखकर बनाया गया है जिसमें मुख्य मुद्दा बेरोजगारी दूर करना है, किसानों के लिए एमएसपी, महिलाओं के लिए काम, गृह लक्ष्मी योजना के तहत हर महिला के खाते में हर साल एक लाख रुपए की सहायता राशि देना, हर गरीब परिवारों के लिए काम करना शामिल है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव एक विचारधारा को लेकर है और भाजपा पार्टी द्वारा जो दस सालों में लोगों को झूठे वायदे करके ठगा गया है. उसके खिलाफ है। आनंद शर्मा ने कहा कि अगर इन चुनावों में कांग्रेस पार्टी सत्ता में आती है तो सबसे पहले आग्निवीर योजना को बंद किया जाएगा और साथ ही जिला कांगड़ा में रुके हुए कामों को गति दी जाएगी।

संवाददाताः विनपय महाजन

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...