- Advertisement -spot_img
6.3 C
Shimla
Saturday, April 1, 2023

आखिर कुल्लू में मिली ऑटो चलाने की अनुमति

कुल्लू शहर में एक सवारी के साथ ऑटो चलाने की अनुमति

Must read

मनीष ठाकुर। कुल्लू

जिला कुल्लू में ऑटो चालकों को जिला प्रशासन के द्वारा बड़ी राहत प्रदान की गई है। प्रशासन ने ऑटो चालकों को ऑटो में एक सवारी ले जाने की अनुमति प्रदान की है, जिससे अब घाटी के ऑटो चालकों ने राहत की सांस ली है। जिला कुल्लू में ऑटो चालक लंबे समय से ऑटो चलाने की अनुमति मांग रहे थे, लेकिन कुछ नियमों का हवाला देकर प्रशासन द्वारा उन्हें अनुमति नहीं दी जा रही थी। सोमवार को जिला प्रशासन व आटो यूनियन के बीच एक बैठक का भी आयोजन किया गया।

इस बैठक में ऑटो चालकों को एक सवारी के साथ ऑटो चलाने की अनुमति दे दी गई। वहीं, ऑटो चालकों से यह भी आग्रह किया गया कि वह केंद्र सरकार द्वारा जारी नियमों का भी पालन करें। ऑटो में सवारी ले जाते समय सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन करें।

एवरेस्ट पब्लिकस्कूल में ऑनलाइन एडमिशन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

http://eepurl.com/g0Ryzj

वहीं, एक से अधिक सवारी बिठाते हुए अगर कोई ऑटो चालक पकड़ा गया, तो उस पर कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। वहीं, ऑटो यूनियन ने भी जिला प्रशासन के इस निर्णय पर संतोष जताया है।

ऑटो चालक यूनियन के अध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि कुल्लू जिला में 1000 से अधिक ऑटो चालक दोबारा ऑटो चला सकेंगे। इस अनुमति के मिलने के बाद अब उन्हें आपने परिवार को पालने में भी आसानी होगी। अब जिला प्रसाशन द्वारा अनुमति मिलने के बाद अब वो फिरसे अपना गुजारा कर सकते हैं। गौर रहे कि बीते दिनों ऑटो चालकों ने एक बैठक आयोजित की थी और जिला प्रशासन से ऑटो चलाने की अनुमति भी मांगी थी, जिसके बाद जिला प्रशासन ने यूनियन के साथ बैठक कर उन्हें ऑटो चलाने की अनुमति दे दी है।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest News

%d bloggers like this: