बागियों को प्रदेश की जनता सिखाएगी सबक: नरेश

4 जून को देश में बनने जा रही इंडिया गठबंधन की सरकार

उज्ज्वल हिमाचल। शिमला

सातवें चरण के चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है इस मौके पर हिमाचल कांग्रेस के उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने और हिमाचल में चार की चार लोकसभा सीटों के साथ 6 विधानसभा सीटों पर कांग्रेस की जीत का दावा किया। इस दौरान नरेश चौहान ने भाजपा के साथ-साथ कांग्रेस से बागी हुए और भाजपा से चुनाव लड़ रहे नेताओं पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता प्रदेश की जनता बागी नेताओं को ऐसा सबक सिखाएगी कि देश में कोई दल बादल और सरकार गिराने की कोशिश नहीं करेगा।

कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने कहा कि शाम 6 बजे के बाद देश में सातवें और आखिरी चरण के चुनाव के लिए प्रचार थम जाएगा। हिमाचल में 4 लोकसभा के साथ 6 विधानसभा पर चुनाव है। इस दौरान प्रदेश में राष्ट्र नेताओं ने भी दौरे किए। कांग्रेस राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी की प्रदेश में दो जनसभाएं हुई इसके अलावा कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने भी प्रदेश में जनसभा की वहीं प्रियंका गांधी ने भी प्रदेश के विभिन्न इलाकों में जनसभाएं की। उन्होंने कहा कि 4 जून को देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है। इस दौरान नरेश चौहान ने कांग्रेस से बागी होकर भाजपा से चुनाव लड़ रहे नेताओं पर निशाना साधा। नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश में जिन लोगों ने दल बदल कर सरकार गिराने की कोशिश की जनता उनका फैसला करेगी।

बागी नेताओं का फैसला अब जनता की अदालत में

उन्होंने कहा कि इन बागी नेताओं का फैसला अब जनता की अदालत में है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता इन नेताओं को ऐसा सबक सिखाएगी की देश में फिर कोई दल बदल कर सरकार गिराने का प्रयास नहीं करेगा। इस दौरान नरेश चौहान ने जयराम ठाकुर को निशाने पर लेते हुए कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने इन्होंने OPS का विरोध किया और अब भाजपा के लोग महिलाओं को दी जाने वाली सम्मान राशि का भी विरोध कर रहे हैं इस दौरान नरेश चौहान ने भाजपा नेताओं पर महिला विरोधी होने का आरोप लगाया है।

धामी के बयान पर किया पलटवार 

नरेश चौहान ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के बयान पर भी पलटवार किया। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने कहा था कि आपदा के समय प्रदेश सरकार ने केंद्र के समक्ष अपना पक्ष सही ढंग से नहीं रखा। इस पर पलटवार करते हुए नरेश चौहान ने कहा कि प्रदेश सरकार ने आपदा में जो काम किया उसकी सब ने तारीफ की सरकार ने केंद्र के समक्ष सही ढंग से अपना पक्ष रखा लेकिन कोई विशेष सहायता प्रदेश को नहीं मिली।

ब्यूरो रिपोर्ट शिमला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...