महाजन सभा नगरोटा बगवां ने धूमधाम से मनाया वार्षिक महाजन मिलन समारोह

उज्ज्वल हिमाचल। नूरपुर

महाजन सभा नगरोटा बगवां ने वार्षिक महाजन मिलन व मान सम्मान समारोह बड़ी धूमधाम से आज मनाया। इस अवसर पर सेवानिवृत चिकित्सा उपनिदेशक डॉ. बृजमोहन गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप मे शिरकत की। बिरादरी संगठन को मजबूत बनानेए नशानिवारण आदि पर विचार दिया। कार्यक्रम की अध्यक्षता योगेश महाजन अध्यक्ष नूरपुर महाजन सभा व उपाध्यक्ष अखिल भारतीय महाजन शिरोमणि सभा ने करते हुए कहा कि ऐसे आयोजन लोगों में आपसी सहयोग बढ़ने में कारगर साबित होते हैं।

इस मौके पर लगभग 300 से ज्यादा सदस्य मौजूद रहे। इसीर समारोह में बच्चों ने रंगारंग कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। इसी के चलते सभा द्वारा 70 वर्ष से ऊपर के वरिष्ठ सदस्यों, बच्चों को पढ़ाई में अव्वल रहने पर मेरिट सर्टिफिकेट व मैडल देकर सम्मानित किया गया।

इस सभा के जनरल सेक्रेटरी मनीष कुमार कायस्था ने बताया कि सभा द्वारा वरिष्ठ सदस्यों को भी सम्मानित किया गया और सभा के प्रधान राकेश कायस्था ने सभी आए हुए सदस्यों का स्वागत किया व सहयोग के लिए धन्यवाद प्रकट किया। उन्होंने सभी सदस्यों से अपील की कि जब भी ऐसा कार्यक्रम होता है तो अधिक से अधिक संख्या में सदस्य कार्यक्रम में आए। उन्होंने बताया कि पालमपुर, धर्मशाला, कांगड़ा, नूरपुर व अन्य स्थानों से भी गणमान्य सदस्यों ने इस कार्यक्रम में भाग लिया।

संवाददाताः विनय महाजन

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें