यह हिमाचल का दुर्भाग्य, सुक्खू सरकार सत्ता में आई: पवन काजल

उज्जवल हिमाचल। देहरा

देहरा विधानसभा उपचुनाव के सह-संयोजक व कांगड़ा विधानसभा के विधायक पवन काजल ने कहा है कि हिमाचल का दुर्भाग्य है कि जब से कांग्रेस की सुक्खू सरकार सत्ता में आई है, तब से झोली फैलाकर चली हुई है। पवन काजल ने कहा कि इससे पहले पांच साल जयराम सरकार ने शानदार काम किया। प्रदेश में कहने को तो सुख की सरकार आई, लेकिन हर बार खजाना खाली होने की ही दुहाई दी जा रही है। विकास कार्यों के लिए कांग्रेस सरकार के पास पैसा ही नहीं है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंद्र सिंह सुक्खू की पोल खुल चुकी है। जनता को पता चल चुका है कि यह महज हवाई फायर करने वाले हैं।

जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में काजल ने कहा कि सुक्खू सरकार प्रदेश में विकास करने के लिए नहीं उपचुनाव करवाने के लिए आई है। उन्होंने कहा हिमाचल में तीनों सीटों पर उपचुनाव लोकसभा चुनाव के साथ हो सकते थे। कांग्रेस ने हार के डर से उस समय इन तीनों विधानसभा सीटों पर उपचुनाव नहीं करवाया और अब इस उपचुनाव का बोझ जनता पर डाल दिया है। पवन काजल ने हमीरपुर मेडिकल कॉलेज पर मुख्यमंत्री सुक्खू पर हमला बालते हुए कहा कि वे लगातार झूठ बोलकर खुद ही एक्सपोज हो चुके हैं।

1 मार्च 2014 से अब तक सुक्खू मेडिकल कॉलेज के नाम पर सिर्फ गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देहरा में अपनी पत्नी की जीत के लिए सुक्खू ने पूरी सरकार को मैदान में उतार रखा है, परंतु वे भूल चुके हैं देहरा में जनता सच्चाई के साथ है, सुक्खू परिवार के साथ नहीं।

ब्यूरो रिपोर्ट देहरा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...