भ्रष्टाचार के मामले में संलिप्त किसी भी दोषी को नहीं बख्शा जाएगा : विनोद ठाकुर

एसके शर्मा। बड़सर

जयराम सरकार भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी, यह बात प्रदेश भाजपा प्रवक्ता विनोद ठाकुर ने कहीं। उन्होंने बताया की सरकार ने स्वास्थ्य विभाग के निर्देशक को तुरंत कार्रवाई करके गिरफ्तार किया व इस मामले में संलिप्त अन्य दोषियों को भी नहीं बख्शा जाएगा। ठाकुर ने कहा की जयराम सरकार ने तुरंत कार्रवाई करके यह सिद्ध कर दिया कि सरकार भ्रष्टाचार के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी।

उन्होंने कांग्रेसियों को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा की कांग्रेस सरकार के समय में दोषियों को बचाने के लिए कई प्रकार के हथकंडे अपनाए जाते थे, लेकिन जैसे ही जयराम सरकार को पता चला की स्वास्थ्य विभाग में भ्रष्टाचार करने के आरोप लग रहे हैं, उसी समय सरकार ने विजिलेंस से जांच करवाने का निर्णय लिया सरकार जांच करवाने के मामले मे पीछे नहीं हटी। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की कार्यप्रणाली से भ्रष्टाचार को बढ़ावा देने वाले लोग परेशान हैं।

एवरेस्ट पब्लिकस्कूल में ऑनलाइन एडमिशन के लिए इस लिंक पर क्लिक करें

http://eepurl.com/g0Ryzj

क्योंकि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भ्रष्टाचार के मामले में किसी को बख्श ने वाले नहीं है। चाहे उसमें कितने भी पहुंच वाले व्यक्ति क्यों ना हो उन्होंने कांग्रेस के मित्रों पर आरोप लगाया कि बिना तथ्यों के आरोप लगाकर सरकार के विरुद्ध षड्यंत्र रचा जा रहा है, लेकिन प्रदेश की जनता जानती है की मुख्यमंत्री एक स्वच्छ इमानदार छवि वाले व्यक्ति हैं।

ठाकुर ने कहा कि इस संकट की घड़ी में कांग्रेस के नेताओं को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से छुटकारा पाने के लिए सरकार का सहयोग करना चाहिए, लेकिन कांग्रेस के कुछ नेता सहयोग करने की बजाय राजनीति करने में लगे हुए हैं, जो कि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा की जयराम सरकार कोरोना के मोर्चे में सराहनीय कार्य कर रही है। यहां तक कि प्रदेश सरकार की कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से लड़ने के तरीके देश में प्रशंसा हो रही है।

यही बात कांग्रेस को हजम नहीं हो रही हैं। उन्होंने कहा की प्रदेश के बाहर लाखों लोग जिनकी जिंदगी संकट में थी, उनको प्रदेश में लाकर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर जो साहस पूर्ण कार्य किया है, उसके लिए लाखों लोग मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त कर रहे है ठाकुर ने कांग्रेसी मित्रों को सलाह दी यह वक्त राजनीति करने का नहीं है। इस समय कोरोना जैसी भयंकर बीमारी से जनता को कैसे बचाया जाए उस पर कार्य किया जाए।