पैराडाइज ट्रेनिंग स्कूल, घुरकड़ी द्वारा दीक्षांत समारोह आयोजित

उज्जवल हिमाचल। कांगड़ा

पैराडाइज ट्रेनिंग स्कूल, घुरकड़ी द्वारा दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया। इस समारोह में पैराडाइज ट्रेनिंग स्कूल में प्रशिक्षण प्राप्त करने वाले 15 प्रशिक्षुओं को प्रमाण पत्र दिए गए। इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि ओशिन शर्मा रही, जोकि हिमाचल प्रदेश प्रशासनिक सेवा अधिकारी और वर्तमान में राजस्व विभाग में असिस्टेंट कमिश्नर व तहसीलदार संधोल मंडी जिला के पद पर सेवाएं दे रही हैं। उनके साथ हिमाचल प्रदेश के प्रसिद्ध गायक कुमार साहिल विशिष्ट अतिथि के रूप में कार्यक्रम में मौजूद रहे।

उन्होंने सभी प्रशिक्षुओं को संबोधित करके प्रोत्साहित किया ओशिन शर्मा ने कहा कि जीवन में हमें लक्ष्य निर्धारित करना चाहिए और उसे पाने के लिए हर संभव प्रयास करने चाहिए। उन्होंने सभी महिला प्रशिक्षुओं को विशेष धन्यवाद दिया व उन्हें स्वावलंबित जीवन जीने के लिए प्रेरित किया। कुमार साहिल ने कहा कि निरंतर परिश्रम ही सफलता की कुंजी है। समारोह में संस्थान द्वारा प्रशिक्षित मॉडल्स की रैंप वॉक प्रतियोगिता भी करवाई गई जिसमें प्रथम द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहे आर्टिस्ट और मॉडल्स को पुरस्कार भी दिए गए। इसमें प्रथम स्थान पर अंकिता वर्मा, द्वितीय स्थान पर पीहू और तृतीय स्थान पर शिवानी रही।

अंत में पैराडाइज ट्रेनिंग स्कूल के मुख्य प्रबंधक सुरेंद्र पाल ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगो का धन्यवाद किया। उन्होंने बताया कि पैराडाइज ट्रेनिंग स्कूल सैंकड़ों युवाओं को प्रशिक्षित कर चुका है और सभी अपने अपने स्थान पर सफल हैं। कुछ ने तोह यहां से शिक्षा रहन कर अपने सैलून भी खोल लिए है। उन्होंने इस कार्यक्रम को हर वर्ष इसी तरह से जारी रखने का आश्वासन भी इस दौरान दिया।

संवाददाताः अंकित वालिया

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...