- Advertisement -spot_img
5.4 C
Shimla
Saturday, April 1, 2023

धोखाधड़ी मामले के उदघोषित आरोपी को पीओ सेल ने किया गिरफ्तार

Must read

उज्जवल हिमाचल। मंडी

पीओ सेल मंडी टीम द्वारा न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी जोगिंद्रनगर में विचाराधीन एक धोखाधड़ी मामले में उदघोषित आरोपी को गिरफ्तार किया है। मामले में पुलिस टीम द्वारा आरोपी को जोगिंद्रनगर तहसील के घटासनी से हिरासत में लिया गया है। पीओ सेल टीम ने आगामी कार्रवाई के लिए आरोपी को पुलिस थाना जोगिंद्रनगर के हवाले कर दिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी कृष्ण कुमार पुत्र बर्फू राम गांव लखवान घटासनी तहसील और पुलिस थाना पधर जिला मंडी पर पुलिस थाना जोगिंद्रनगर में आईपीसी की धारा 420 के तहत एफआईआर दर्ज किया गया था।

वहीं आरोपी के खिलाफ कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद पुलिस द्वारा चालान तैयार कर न्यायिक दंडाधिकारी प्रथम श्रेणी जोगिंद्रनगर के न्यायालय के समक्ष पेश किया गया था। वहीं ट्रायल के दौरान आरोपी कोर्ट से लगातार गैर हाजिर रहा और इस पर न्यायालय द्वारा उसे 21 अक्तूबर 2022 को उदघोषित अपराधी घोषित कर दिया गया। इसके उपरांत पुलिस टीम द्वारा आरोपी की धरपकड़ को लेकर विभिन्न जगहों पर दबिश दी गई।

यह भी पढ़ेंः वन संपदा के संरक्षण से स्वरोजगार की खुली राहें

लेकिन आरोपी बार-बार पुलिस टीम को चकमा देकर भाग जाता था। इस पर पीओ सेल मंडी टीम के कांस्टेबल विवेक भंगालिया और दिनेश चौधरी की टीम ने आरोपी को जोगिंद्रनगर के घटासनी से हिरासत में लिया गया है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि पीओ सेल टीम मंडी ने एक उदघोषित आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि पुलिस टीम ने आगामी कार्यवाही के लिए आरोपी को पुलिस थाना जोगिंद्रनगर के हवाले कर दिया है।

संवाददाताः उमेश भारद्वाज

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest News

%d bloggers like this: