पुलिस टीम ने फतेहपुर के गांव दियाल में अरुण कुमार के पास से मिला 6.02 ग्राम चिट्टा

Police team found 6.02 grams of chitta from Arun Kumar in village Diyal of Fatehpur
पुलिस टीम ने फतेहपुर के गांव दियाल में अरुण कुमार के पास से मिला 6.02 ग्राम चिट्टा

उज्जवल हिमाचल। नूरपुर
नूरपुर के कार्यालय पुलिस अधीक्षक पुलिस जिला नूरपुर की एक प्रैस विज्ञाप्ति में आज मादक द्रव्य एवं मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम से अन्तर्गत विभिन्न मामले पुलिस थाने मे पंजीकृत हुए। नूरपुर जिला पुलिस के अन्तर्गत थाना फतेहपुर में एक मामला चिट्टे के खिलाफ पंजीकृत हुआ।
पुलिस टीम ने फतेहपुर थाना के गांव दियाल में अरुण कुमार, ड़ाकघर धमेटा, तहसील फतेहपुर, जिला काँगडा के पास से 6.02 ग्राम चिट्टा/हिरोइन बरामद करने ने सफलता हासिल की है। इस सन्दर्भ में धारा 21-61-85 मादक द्रव्य एवं मनः प्रभावी पदार्थ अधिनियम में पंजीकृत पुलिस थाना किया गया है।

यह भी पढ़ें : अवैध खनन को रोकने के लिए चक्की में लगा पुलिस का पहरा

आरोपी अरूण को गिरफ्तार कर लिया गया है। कल देर शाम तक आरोपी अरूण को जुडिशल मजिस्ट्रेट की अदालत में पुलिस रिमांड के लिए पेश किया जायेगा। वहीं एक और अन्य लड़ाई-झगड़े के मामले में पुलिस थाना फतेहपुर में फलाई वाला मोड़ में साहिल कुमार, गुरप्रीत, वरुण तीनों निवासी रेहतपुर, रविन्द्र कुमार निवासी गुघराड़ व रणजीत सिंह निवासी तत्वाली ने साहिल राणा व इसके भाई निवासी सपड़ियाल, डाकघर कुडल, तहसील फतेहपुर, जिला कांगड़ा के साथ रास्ता रोककर गाली गलोच, जान से मारने की धमकी व मारपीट की है।

इस सन्दर्भ में अभियोग अधीन धारा 341, 147, 148, 149, 504 व 506 भा.दं.सं. में पंजीकृत फतेहपुर पुलिस थाना किया गया है। यह जानकारी नूरपुर जिला पुलिस अधीक्षक अशोक रत्न ने देते हुए कहा कि चिट्टे के मामले में पुलिस टीम ने जनता की शिकायत पर जनहित में उचित कदम उठाया है। मार पिटाई के मामले में छानबीन जारी है। रत्न ने लोगों से अपील की है कि चिट्टे के मामले में पुलिस टीम से सहयोग करें।

संवाददाताः विनय महाजन

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

 

Please share your thoughts...