कांगड़ा इंटरनेशनल स्कूल शाहपुर में किया गया पोस्टर व निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन

कांगड़ा इंटरनेशनल स्कूल शाहपुर में किया गया पोस्टर व निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन

उज्जवल हिमाचल। शाहपुर
आज इंडियन नेशनल ट्रस्ट फॉर आर्ट एन्ड कल्चरल हेरिटेज धर्मशाला कांगड़ा चैप्टर द्वारा पोस्टर व निबंध लेखन प्रतियोगिता का आयोजन किया। यह आयोजन कांगड़ा इंटरनेशनल स्कूल शाहपुर में किया गया। प्रतियोगिता में विभिन्न स्कूलों के लगभग 50 छात्रों ने भाग लिया।

इस राष्ट्रीय प्रतियोगिता में विभिन्न प्रदेशों के छात्र भाग ले रहे हैं। जिनका मूल्यांकन इंटेक द्वारा दिल्ली में किया जायेगा। प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहने वाले छात्रों को राष्ट्रीय स्तर पर सर्टिफिकेट व मेडल प्रदान किए जाएगें। कार्यक्रम में मुख्यातिथि के रूप में आवाज ए हिमाचल के एमडी अजय पंकिल ने शिरकत की।

यह भी पढ़ेंः बरोटीवाला थाना पुलिस को चोरी के मामले में मिली बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में सुलझाया मामला

पंकिल ने इस आयोजन को सराहनीय व प्रशंसनीय बताते हुए कहा कि किसी भी देश की उन्नति में उसकी संस्कृति, सभ्यता, मूल्य परम्पराओं तथा सहेजी गई धरोहरों का बहुत महत्व होता है। कांगड़ा चैप्टर के प्रभारी एलएन अग्रवाल ने प्रधानाचार्य अश्वनी धीमान का विद्यालय में प्रतियोगिता आयोजित करवाने के लिए आभार व्यक्त किया।

अग्रवाल ने अपने सम्बोधन में विद्यार्थियों को पौराणिक, ऐतिहासिक व सांस्कृतिक धरोहरों को संजोकर रखने के लिए विशेष जानकारी दी। प्रधानाचार्य ने मुख्य अतिथि को टोपी पहनाकर व स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में कांगड़ा चैप्टर की ओर से आशा अग्रवाल व डॉ. जन्मेजय गुलेरिया तथा आवाज ए हिमाचल के चेयरमेन आशीष पटियाल ने विशेष रूप से मौजूद रहे।

संवाददाताः ब्यूरो शाहपुर

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

 

Please share your thoughts...