कार रैली निकालकर मतदान का दिया संदेश

उज्ज्वल हिमाचल। धर्मशाला

स्वीप कार्यक्रम के तहत आम जनता को मतदान का महत्व बताने और एक जून को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए धर्मशाला से चामुंडा तक कार रैली निकाली गई। एसडीएम संजीव कुमार भोट ने धर्मशाला में डीसी कार्यालय परिसर में कार रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। गौरतलब है कि इससे पहले मतदाता जागरूकता के लिए साईक्लोथाॅन का भी आयोजन किया जा चुका है। इस अवसर पर एसडीएम संजीव भोट ने कहा कि सुदृढ़ लोकतंत्र के लिए मतदान जरूरी है तथा धर्मशाला विस उपचुनाव में मत प्रतिशतता को बढ़ाने के लिए स्वीप अभियान के तहत विभिन्न गतिविधियां आयोजित की जा रही हैं।

उन्होंने कहा कि नए वोटर्स को मतदान के लिए प्रेरित करने के लिए महाविद्यालय स्तर पर भी विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जा चुकी हैं। उन्होंने कहा कि सभी नगारिकों को मतदान अवश्य करना चाहिए, लोकतंत्र में मतदान ही आम जनमानस की ताकत है इस ताकत का सही इस्तेमाल कर हम अपने देश तथा समाज का विकास सुनिश्चित कर सकते हैं।
उन्होंने कहा कि 01 जून को मतदान वाले दिन अपने अपने पोलिंग बूथ पर पहुंचकर मतदान अवश्य करें।

एसडीएम संजीव भोट ने कहा कि मतदान की तैयारियां लगभग पूर्ण कर ली गई हैं तथा पोलिंग बूथ पर आवश्यक सुविधाएं उपलब्ध करवाई जा रही हैं ताकि मतदाता को किसी भी तरह की असुविधा नहीं हो। इस अवसर पर तहसीलदार गिरिराज सहित विभिन्न एसडीएम कार्यालय, स्कूल के प्राध्यापकों तथा निर्वाचन विभाग के कर्मचारियों ने भाग लिया।

ब्यूरो रिपोर्ट धर्मशाला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...