सीसे स्कूल धुलारा ने धूमधाम से मनाया वार्षिक समारोह

विद्यार्थियों ने रंगारंग प्रस्तुतियां देकर लूटी वाहवाही

उज्ज्वल हिमाचल। चंबा

समारोह धूमधाम से आयोजित किया गया। कुलदीप सिंह पठानिया ने वर्ष भर बहुआयामी गतिविधियों में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह एवं प्रशस्ति पत्र प्रदान किए। विधानसभा अध्यक्ष ने विद्यार्थियों द्वारा अर्जित उपलब्धियां की सरहाना करते हुए बच्चों के उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि किसी भी विषय में और अधिक सुधार की कमी अवश्य रहती है। ऐसे में विद्यार्थियों को मेहनत कर अपने आप को और सशक्त बनाना चाहिए।

उन्होंने अतिरिक्त स्कूल भवन निर्माण के लिए आवश्यक धनराशि उपलब्ध करवाने का आश्वासन भी दिया। भटियात विधानसभा क्षेत्र के तहत विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कुलदीप सिंह पठानिया ने कहा कि दिसंबर 2026 तक संपूर्ण विधानसभा क्षेत्र का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित बनाया जाएगा। उन्होंने अगले पांच- छह माह की समय सीमा के भीतर 50 किलोमीटर से अधिक संपर्क सड़कों के निर्माण कार्यों को पूरा करने की बात भी अपने संबोधन में कहीं।

उन्होंने यह भी कहा कि सड़क निर्माण को लेकर वन अनुमति से संबंधित मामलों में विशेष प्राथमिकता रखी जा रही है।
विधानसभा अध्यक्ष ने अपने संबोधन में प्रदेश सरकार की महत्वाकांक्षी सुख आश्रय योजना तथा गत बरसात से आपदा प्रभावितों के लिए विशेष राहत पैकेज की भी बात की। इससे पहले विधानसभा अध्यक्ष का स्कूल परिसर में पहुंचने पर स्कूल प्रबंधन समिति एवं स्थानीय लोगों द्वारा गर्म जोशी के साथ स्वागत किया गया ।

यह भी पढ़ेंः प्रदेश में अब इन 138 रूटों पर नहीं दौडेंगी HRTC की बसें, जानिए वजह

प्रधानाचार्य देवी प्रसाद ने विद्यालय की वार्षिक उपलब्धियां की रिपोर्ट प्रस्तुत की। विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक प्रस्तुतियों ने खूब समां बांधा। विधानसभा अध्यक्ष ने विद्यालय की सांस्कृतिक गतिविधियों को बढ़ाने के लिए 21000 की धनराशि देने का ऐलान भी किया। इस अवसर पर एसडीएम पारस अग्रवाल, उप निदेशक उच्च शिक्षा प्यार सिंह चाढक, के इलावा कई और गणमान्य लोग उपस्थित थे।

संवाददाताः शैलेश शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें