SFI ने अपनी मांगों को लेकर कॉलेज के बाहर किया धरना प्रदर्शन

SFI protested outside the college regarding its demands
SFI ने अपनी मांगों को लेकर कॉलेज के बाहर किया धरना प्रदर्शन

चंबाः चंबा में एसएफआई ने आज अपनी मांगों को लेकर कॉलेज के बाहर धरना प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी की। भारी संख्या में पहुंचे एसएफआई के समर्थकों ने अपने प्रदेश सचिव से कंधे से कंधा मिलाकर उनका भरपूर समर्थन किया। एसएफआई के प्रदेश सचिव अमित ठाकुर ने कहा कि एसएफआई चंबा जिले में एक सम्मेलन करने जा रही है।

उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में आज चंबा जिले के हर उस क्षेत्र से कॉलेज के विद्यार्थी चंबा में पहुंचे है, जिनको की अपने कॉलेज से कोई न कोई अनिमिताओ का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने अपने कार्यकाल का समय तो पूरा कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः राजकीय महाविद्यालय बरंडा को सुचारू रूप से प्रबंधन हेतु दान किया गया फर्नीचर

पर आज भी कई चंबा जिले में चल रहे कॉलेज ऐसे है, जहां पर कॉलेज के छात्रों को पढ़ाई करने अपनी बिल्डिंग तक नहीं है और कॉलेज के बच्चे खुले में अपनी पढ़ाई करने को मजबूर है। उन्होंने प्रदेश सरकार को फिर से घेरते हुए कहा कि सरकार ने वायदा किया था कि कॉलेज में स्टाफ की कमी को पूरा किया जायेगा।

पर वह वायदे तक ही सीमित रहे। उन्होंने होने वाले इस सम्मेलन में अपनी मांगों को रखा और कहा कि अभी हाल ही में जो विधानसभा चुनाव हुए थे। उसमें कॉलेज के प्रोफेसर की नियुक्तियों होने की बात कहीं उसको भी जल्द से भरा जाए तथा कॉलेज में विद्यार्थियों की स्कॉलरशिप जो कि पिछले चार सालों से बंद पड़ी हुई है।

वह अभी तक बहाल नहीं हो पाई है, उसको भी जल्दी से बहाल की जाए चाहे सरकार किसी की भी बने, यह आज का सम्मेलन उनके लिए साक्षात्कार रहेगा।

संवाददाताः शैलेश शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

Please share your thoughts...