द्रोणाचार्य कॉलेज ऑफ एजुकेशन में टैलेंट हंट आयोजित

उज्ज्वल हिमाचल। शाहपुर

सांस्कृतिक क्लब रैत के द्रोणाचार्य पीजी कॉलेज ऑफ एजुकेशन में आज टैलेंट हंट का आयोजन किया गया। इस आयोजन का विषय “मेरी प्रतिभा, मेरी पहचान” था। कार्यक्रम में प्रो. नरेश शर्मा राजकीय महाविद्यालय ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। कार्यक्रम की शुरुआत दीप प्रज्वालन से हुई। इस कार्यक्रम में प्राचार्य डॉ प्रवीण कुमार शर्मा ने मुख्यातिथि का स्वागत किया।

वहीं छात्रों द्वारा शतरंज, रचनात्मक कार्य, रचनात्मक लेखन, एकल नृत्य और समूह नृत्य, ड्राइंग, पेंटिंग, पेंसिल स्केच और स्लोगन लेखन, बागवानी, समूह गीत और एकल गीत, मेहंदी, फोटोग्राफी, कविता, भाषण, फ़ूड शो कंपीटिशन और विभिन्न गतिविधियों में छात्रों द्वारा भाग लिया गया।

यह भी पढ़ेंः उद्योग मंत्री ने भाजपा पर लगाया राजनीति करने का आरोप

इसके बाद मुख्यातिथि डॉ. नरेश शर्मा ने बच्चों में मूल्यों के समावेश और सोशल मीडिया की भागीदारी को कम करने के लिए कहा उन्होंने कहा कि अनावश्यक बातों से बच्चें और जीवन में आगे बढ़ने के लिए – पिता को हमेशा याद रखना चाहिए । हरेक बच्चे में टेलेंट होता है उसे बाहर लाना है। इस मौके प्रबंधक निदेशक जी.एस. पठानिया, कार्यकारी निदेशक बीएस पठानिया, प्राचार्य डॉ. प्रवीण कुमार शर्मा ,विभागाध्यक्ष सुमित शर्मा सहित सभी शिक्षक उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट शाहपुर

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें