नौकरी के इंतजार में ओवरेज हो रहे शारीरिक शिक्षक: संदीप घई

उज्ज्वल हिमाचल। कांगड़ा

बेरोजगार शारीरिक शिक्षक अध्यक्ष संदीप घई कि अध्यक्षता में बेरोजगार शारीरिक शिक्षकों की एक मीटिंग हुई जिसमें उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों से डिप्लोमा धारक शारीरिक शिक्षक संघर्ष कर रहे हैं मगर पहले उनके पद बाकी कैटेगरी के मुकाबले बहुत कम निकला करते थे लेकिन पिछले सात-आठ सालों से बेरोजगार शारीरिक शिक्षकों का एक भी पद नहीं निकला है ऐसे में शिक्षा विभाग में सबसे ज्यादा शारीरिक शिक्षकों के पद ही खाली पड़े हैं और बेरोजगारों की संख्या इस समय 20 से 25 हजार हिमाचल प्रदेश में है।

उन्होंने कहा कि 7-8 सालों में सभी मंत्री विधायकों और वर्तमान में सरकार के सभी मंत्री विधायक को अपनी समस्या के बारे में अवगत करवा चुके हैं। उन्होंने कहा कि मैं मुख्यमंत्री सुक्खू से आग्रह करना चाहता हूं कि जो 870 पोस्ट पेंडिंग पड़ी हुई है कृप्या करके आप उनको भरने के लिए अपना रुख स्पष्ट करें क्योंकि दिन प्रतिदिन बेरोजगार शारीरिक शिक्षक ओवरेज हो रहे हैं और कई बेरोजगार शारीरिक शिक्षक तो 55 प्लस करके घर बैठ गए हैं।

मेरा मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से विनम्र निवेदन है कि आप शारीरिक शिक्षकों के मामले में खुद हस्तक्षेप करें ताकि लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं बेरोजगार शारीरिक शिक्षकों को अपना हक मिल सके। इस मौके पर संजीव काका, देशराज, सुनील चटानी, अशोक, विकास, विपिन, अरुण, अनिल धीमान, सचिन, कपिल, वरुण, विशाल, अरुण, बेरोजगार शारीरिक शिक्षक मौजूद रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...