पौधारोपण और फुलवारी तैयार करेगा नगर परिषद्ः SDM

उज्ज्वल हिमाचल। बिलासपुर

बिलासपुर जिला के रोटरी क्लब घुमारवीं ने नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले एसडीएम कार्यालय के करीब एक वाटिका में पौधारोपण का शुभारंभ किया। यह वाटिका एसडीएम और नगर परिषद के द्वारा रोटरी क्लब घुमारवीं को दी गई जिसमें रोटरी क्लब पौधारोपण और फुलवारी तैयार करेगा और शहर के लोगों को एक स्थान देगा जहां वह अपना समय व्यतीत कर सकते हैं और घूम फिर सकते हैं।

इस स्थान को रोटरी वाटिका का नाम दिया गया। रोटरी क्लब के अध्यक्ष रमेश कैंथ की अध्यक्षता में और सचिन गुप्ता लॉटरी क्लब घुमारवीं के सचिव, शशि कुमार आदि इत्यादि रोटेरियन सदस्यों ने के साथ-साथ घुमारवीं के वासियों ने इस पौधारोपण में अपना योगदान दिया और भविष्य में पौधारोपण के कार्यक्रम करेगा और घुमारवीं को एक सुंदर और आकर्षण का केंद्र बनाएगा।

रोटरी क्लब घुमारवीं के सदस्यों ने एसडीएम घुमारवीं और नगर परिषद अध्यक्ष के साथ मिलकर यह स्थान रोटरी के लिए चयनित करवाया जिसके लिए रोटरी क्लब एसडीएम घुमारवीं और नगर परिषद अध्यक्ष के कार्यकारी अधिकारी का बहुत-बहुत शुक्रिया करता है।

इसके लिए रोटरी क्लब के अध्यक्ष रमेश कुमार कैंथ और रोटरी क्लब घुमारवीं के संस्थापक अध्यक्ष अनिल शर्मा ने एक पत्र के द्वारा रोटरी वाटिका को रोटरी क्लब को देने का आग्रह किया था जो एसडीएम घुमारवीं ने स्वीकृत किया और भविष्य में इस वाटिका की देखभाल रोटरी क्लब घुमारवीं करेगा।

संवाददाताः सुरेन्द्र जम्वाल