कांगड़ा में आर्मी ट्रक ने स्कूटी सवार युवकों को मारी टक्कर

अंकित वालिया। कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश के जिला कांगडा से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। पठानकोट मनाली एनएच पर आर्मी ट्रक ने स्कूटी सवार युवकों को टक्कर मारी है। हादसे में एक युवक की मौत हो गई है। जबकि दूसरा युवक घायल है।

जानकारी के मुताबिक कर्णवीर सिंह पुत्र गुरवचन सिंह का कहना है कि आज सुबह वह अपनी स्कूटी HP-94-4699 पर पेट्रोल डालने के लिए कछयारी पम्प की ओर जा रहे थे और उसके साथ स्कूटी पर राकेश भाटिया पुत्र विनय कुमार बैठा हुआ था।

जब वह सुबह करीब 9 बजे कछयारी पम्प के पास पंहुचे तो पीछे से आ रहे आर्मी के ट्रक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इसके बाद वह और राकेश भाटिया स्कूटी से नीचे गिर गए। और जिसकी वजह से राकेश भाटिया की मौके पर मौत हो गई है और कर्णवीर सिंह घायल हो गए। टक्कर मारने के बाद आर्मी ट्रक ड्राइवर मौके पर फरार हो गया हैं।

कांगड़ा पुलिस को इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस कर्मी मौके पर रवाना हो गए हैं। कच्छियारी खौली के समीप यह दर्दनाक हादसा पेश आया है। हादसे में स्कूटी में पीछे सवार युवक राकेश भाटिया की मौके पर मृत्यु हुई है जिसका शव पोस्टमार्टम को टांडा भेज दिया गया है। जबकि दूसरे युवक का इलाज डॉ. राजेंद्र प्रसाद मेडिकल कॉलेज टांडा में अभी चल रहा है।