युवती को शादी करने का दिया झांसा…! फिर कर डाली हैबानियत की सारी हदें पार

उज्ज्वल हिमाचल। देहरा
शादी का झांसा देकर 19 वर्षीय युवती के साथ शारीरिक शोषण किए जाने का मामला सामने आया है। मामला पुलिस में पहुंच चुका है, जिस पर पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए देहरा अस्पताल भेजा है। पुलिस थाना हरिपुर के अंतर्गत निकटवर्ती एक गांव में यह घटना पेश आई है। बताया जा रहा है कि पीड़िता युवती को आरोपी ने यह कहकर फुसलाया था कि वह उसके साथ शादी कर लेगा तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। आरोप है कि आरोपी दिसंबर महीने से युवती  का शारीरिक शोषण कर रहा है। यह पूरा मामला उस समय सामने आया जब गुरुवार को युवती अचानक अपने घर से लापता हो गई।
काफी छानबीन करने के उपरांत भी जब घर वालों को वह न मिली तो उन्होंने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट हरिपुर थाना में दी लेकिन को घर वालों ने खुद ही ढूंढ निकाला तथा उसने अपनी मां को अपने साथ हुए सारे घटनाक्रम के बारे में बताया। युवती की मां ने पुलिस थाना हरिपुर में इस बाबत शिकायत दर्ज करवाई है की उसकी बेटी का शारीरिक शोषण हुआ है। वहीं बताया जा रहा है कि आरोपी भी उसी गांव का है।
हालांकि पूरा मामला जांच के बाद ही सामने आएगा। बहरहाल पुलिस ने शिकायत मिलने के उपरांत पीड़िता को मेडिकल के लिए देहरा अस्पताल भेजा है। डीएसपी देहरा अनिल कुमार ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि लड़की के साथ शारीरिक शोषण का मामला पुलिस थाना हरिपुर में दर्ज हुआ है। पुलिस मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है।

संवाददाताः गौरव सेठी

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...