प्रधानमंत्री मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर बीजेपी में स्वयं वापिस आए पूर्व प्रत्याशी

उज्ज्वल हिमाचल। मंडी

लोकसभा चुनाव-2024 से पहले हिमाचल प्रदेश में भाजपा अपना कुनबा बढ़ाने में जुट गई है। ताजा घटनाक्रम में विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर से वर्ष 2022 का विधानसभा चुनाव लड़ चुके पूर्व प्रत्याशीयों ने भाजपा का दामन थाम लिया है। बहुजन समाज पार्टी के नारायण सिंह और राष्ट्रीय देवभूमि पार्टी के रणविजय सिंह ने अपने समर्थको सहित भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। इस मौके पर प्रदेश भाजपा मुख्य प्रवक्ता एवं सुंदरनगर विधायक राकेश जंवाल ने दोनों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई और हार पहनाकर पार्टी में समर्थकों सहित स्वागत किया।

 

पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने पर रणविजय सिंह ने कहा कि 500 वर्ष बाद राम मंदिर निर्माण के सपने को साकार करने वाली विश्व की सबसे बड़ी पार्टी व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों से प्रभावित होकर पूर्व प्रत्याशियों ने भारतीय जनता पार्टी में स्वयं वापिस आए है और उनका सपना विधायक राकेश जंवाल प्रदेश के मुख्यमंत्री बने देखना है। वहीं विधायक राकेश जंवाल ने सभी लोगों से आग्रह करते हुए कहा कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यकुशलता को देखकर लोग भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। भाजपा हर जाति और वर्ग के लोगों का बराबर सम्मान करती आई है।

 

उन्होंने कहा कि 500 वर्ष तक राम मंदिर निर्माण के लिए कड़े संघर्ष और लाखों बलिदानों के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रामलला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा कर राम मंदिर निर्माण का ऐतिहासिक कार्य को पूरा किया है। पिछले 10 वर्षों के कार्यकाल में केंद्र की मोदी सरकार ने हर वर्ग का ध्यान रखा है और महिलाओं को घर द्वार गैस पहुंचाई है। गरीब परिवार के हर एक व्यक्ति का एक साल के भीतर 5 लाख तक का इलाज मुफ्त हो रहा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के माध्यम से हर परिवार के एक सदस्य को 5 किलो तक राशन मुफ्त मिल रहा है। यही मोदी सरकार की गारंटी है।

संवाददाताः उमेश भारद्वाज

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...