मानपुल से सेरा सड़क का 3 करोड़ रुपए से होगा सुदृढ़ीकरण

सेरा सीनियर सेकेंडरी स्कूल का नया भवन डेढ़ करोड़, एसडीएम आवास 1.20 करोड़ से बनेगा

उज्ज्वल हिमाचल। नादौन
नादौन विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए 5.70 करोड़ रुपए की राशि जारी की गई है। मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ढांचागत विकास सरकार की पहली प्राथमिकता है। सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में नादौन में अभूतपूर्व विकास हुआ है। नादौन के मानपुल गांव से सेरा लिंक रोड के सुदृढ़ीकरण पर 3 करोड़ रुपए खर्च होंगे। इस राशि का प्रावधान 2023-24 के बजट में कर दिया गया है। यह रोड मानपुल से सेरा होते हुए धनेटा तक जाता है।
सेरा सीनियर सेकेंडरी स्कूल के नए भवन के निर्माण के लिए 1.50 करोड़ रुपए की राशि जारी की गई है। स्कूल का वर्तमान भवन काफी पुराना हो चुका है। मुख्यमंत्री ने कहा कि बीते दिनों नादौन दौरे के दौरान उन्होंने सेरा सीनियर सेकेंडरी स्कूल का औचक निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने वर्तमान भवन की स्थिति भी देखी थी। स्कूल की ओर से नए भवन के निर्माण की मांग भी उनके समक्ष रखी गई थी। सेरा स्कूल के नए भवन के लिए बजट में राशि का प्रावधान कर दिया है। इसके अलावा नादौन में एसडीएम के लिए नया आवास बनेगा। इसके लिए 1.20 करोड़ रुपए की राशि जारी कर दी गई है। इसका भी बजट में प्रावधान किया गया है। यह सौगात मिलने पर मानपुल और सेरा के लोगों में प्रसन्नता की लहर है स्थानीय लोगों ने मानपुल सड़क तथा सेरा स्कूल भवन के लिए दी गई राशि के लिए मुख्यमंत्री का धन्यवाद किया है।
सेरा स्कूल के नए भवन के निर्माण के लिए राशि जारी करने पर बूथ प्रभारी एवं एसएमसी प्रधान संजीव, एपीएमसी मेंबर रमेश, उप प्रधान पृथ्वी, प्रताप, जगदीश, अनिल, अभय, सुभाष, श्रवण, अंकू, सभू, अबू, परदीप, प्यार चंद, अश्वनी, सीमा, परवीन, विनमार आदि सभी सेरा गांव वासियों ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का धन्यवाद किया है। लिंक रोड मानपुल से सेरा के सुदृढ़ीकरण के लिए राशि जारी करने पर पूर्व प्रधान ओम प्रकाश, प्रधान राजीव कुमार, पूर्व उप प्रधान राजीव कुमार, बूथ प्रभारी कमलजीत, विपन कुमार, प्रकाश,  चौकी से राकेश कुमार, पखरोल बूथ प्रभारी डब्बू , अनिता कुमारी, मनरेगा प्रधान रानी, अनिता कुमारी, सीमा कुमारी, पूर्व प्रधान बलवंत, बीडीसी राज कुमार ने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का आभार जताया है।

संवाददाताः एमसी शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...