Home News शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा मैदान में हर्षोल्लास से मनाया गणतंत्र दिवस

शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा मैदान में हर्षोल्लास से मनाया गणतंत्र दिवस

उज्ज्वल हिमाचल। पालमपुर

75वें गणतंत्र दिवस पर उपमंडलीय समारोह, शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा मैदान में हर्षोल्लास के साथ मनाया गया।
एसडीएम पालमपुर नेत्रा मेती ने समारोह की अध्यक्षता की। इस दौरान उन्होंने शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा मैदान में राष्ट्रीय ध्वज फहराया तथा पुलिस और होमगार्ड व एनसीसी की टुकड़ियों द्वारा निकाले गए आकर्षक मार्च पास्ट की सलामी ली।

इससे पहले एसडीएम ने पालमपुर में स्वतंत्रता सेनानियों और अमर शहीदों की प्रतिमाओं पर श्रद्वासुमन अर्पित किये। एसडीएम ने अपने संबोधन में लोगों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। उन्होंने प्रत्येक नागरिक से राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्यों का निष्ठा से पालन करने का आह्वान किया। उपमंडल स्तरीय समारोह में परमवीरचक्र बलिदानी कैप्टन विक्रम बत्रा के पिता जीएल बत्रा, अशोक चक्र मेजर सुधीर वालिया की बहन आशा वालिया तथा कैप्टन सौरव कालिया के पिता डॉ. एनके कालिया विशेष रूप से उपस्थित रहे।

कार्यक्रम में उपमंडल में बेहतर तथा निश्वार्थ भावना से स्वास्थ्य सेवाओं में अनुकरणीय कार्य के लिए, सिविल हॉस्पिटल पालमपुर की स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ. शिवानी वशिष्ठ, योग के क्षेत्र में सराहनीय कार्य के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या पालमपुर की योग अध्यापक मनीषा कटोच, आर्टिस्टिक योग में राष्ट्र स्तर पर चयन के लिए, राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला कन्या पालमपुर की छात्रा कुमारी शगुन तथा सरकारी सेवा में निस्वार्थ अनुकरणीय सेवा के लिए सहायक लोक सम्पर्क अधिकारी कार्यालय से राजिंदर कुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर नगर निगम के मेयर गोपाल नाग, पूर्व मेयर पूनम बाली, निगम के पार्षद, सुरिंदर सूद, निगम आयुक्त डॉ. आशीष शर्मा, तहसीलदार सार्थक सूद सहित विभिन्न गणमान्य अतिथिगण उपस्थित थे।

संवाददाताः गौरव कौंडल

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें