हिमाचल : बिजली बोर्ड में भरे जाएंगे 1641 पद

उज्जवल हिमाचल ब्यूरो। शिमला

हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड में जल्द ही विभिन्न पदों पर 1641 पद भरे जाएंगे। ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने हिमाचल स्टेट इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड इंप्लाइज यूनियन के 50 वर्ष पूर्ण होने पर वीरवार को आयोजित स्वर्ण जयंती समारोह की अध्यक्षता करते हुए यह जानकारी दी।

 

उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि जूनियर टी-मेट के पदोन्नति नियमों की समीक्षा की जाएगी और कर्मचारियों के लिए बेहतर पदोन्नति अवसर प्रदान किए जायेंगे। इसके अतिरिक्त उन्होंने बोर्ड प्रबंध निदेशक मंडल को आदेश दिए कि कर्मचारियों की पदोन्नति पर देरी नई होनी चाहिए।

उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी आउटसोर्स कर्मचारी को निकाला नहीं जाएगा। इसके अतिरिक्त बिजली बोर्ड में 33 उपकेंद्रों को ठेके पर नहीं दिया जाएगा और इन विद्युत केंद्र में पदों की सृजित कर भरा जाएगा।

इस मौके पर उन्होंने बिजली कर्मचारियों को स्वर्ण समारोह की बधाई दी और इस बिजली बोर्ड द्वारा उपभोक्ताओं को और बेहतर सेवाएं प्रदान करने की अपील की। कार्यक्रम में बिजली बोर्ड के प्रबंध निदेशक ई. पंकज डडवाल, एच.पी.टी.सी.एल प्रबंधक निदेशक ई. आर.एस जालटा, बोर्ड निदेशक सिविल पूनम, निदेशक परिचालन ई. मनोज उप्रेती, कार्यकारी निदेशक मनोज कुमार, एच.पी.टी.सी.एल निदेशक अरुण गोयल, ऊर्जा मंत्री सहित यूनियन महासचिव हीरा लाल वर्मा सहित यूनियन के अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।