नड्डा की रैली से कांगड़ा से गया प्रदेश भर में संदेश, कांग्रेस नेताओं के बयान पर भाजपा प्रवक्ता राकेश शर्मा का पलटवार

युवाओं को दिखाए गए रोजगार के झूठे सपने सीयू के 30 करोड़ जमा नहीं करवा पा रही कांग्रेस सरकार

उज्जवल हिमाचल।  धर्मशाला
प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की हाल ही में धर्मशाला में आयोजित रैली के माध्यम से कांगड़ा ने पूरे प्रदेश को  संदेश दिया है कि भाजपा आगामी लोकसभा चुनावों में जीत दर्ज करेगी। राकेश शर्मा ने कांग्रेस नेताओं के बयान पर भी पलटवार किया है।  वीरवार को जारी प्रेस ब्यान में प्रदेश भाजपा प्रवक्ता राकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा  की रैली में उमड़ी जिला कांगड़ा की भीड़ ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेश भर को चुनावी जीत का संदेश दे दिया है।
कांग्रेस नेताओं द्वारा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष व नेता प्रतिपक्ष की अपनी-अपनी डफली अपना राग के बयान पर राकेश शर्मा ने कहा कि भाजपा नेता एकजुट हैं और भाजपा अनुशासन वाली पार्टी है, जबकि कांग्रेस सरकार में हालात यह है कि सीएम और मंत्रियों में तालमेल नजर नहीं आता। कई मंत्री व विधायक, सीएम से नाराज चल रहे हैं।
उन्होंने कहा कि जिला की जनता सीयू के लिए आंदोलन कर रही है, लेकिन सरकार 30 करोड़ रुपये जमा करवाने को हामी नहीं भर रही, जो कि सरकार के युवा विरोधी होने को दर्शाता है। प्रदेश में लाखों युवा बेरोजगार घूम रहे हैं, जबकि सरकार गेस्ट फेकल्टी पॉलिसी की बात कर रही है। राज्य चयन आयोग का अभी तक गठन नहीं हो पाया है और युवा भर्तियां शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं।
राकेश शर्मा ने कहा कि जिन युवाओं को झूठे वादों के दम पर कांग्रेस ने चुनाव में वोट के रूप में इस्तेमाल किया है, वही युवा अब सरकार के खिलाफ मोर्चा खोलने को तैयार बैठे हैं। उन्होंने कांग्रेस को सलाह दी है कि भाजपा नेताओं पर टिप्पणी करने के बजाय सरकार द्वारा किए गए वादों को पूरा करने का दबाव सरकार पर बनाएं।

Please share your thoughts...