Home Lifestyle HRTC विभाग ने दी लोगों को बड़ी राहत…! चलाया मंडी से गोहर...

HRTC विभाग ने दी लोगों को बड़ी राहत…! चलाया मंडी से गोहर का रूट

उज्ज्वल हिमाचल। गोहर

हिमाचल पथ परिवहन निगम क्षेत्रीय प्रबंधक मंडी द्वारा नया रुट चलाया गया मंडी से गोहर। लंबे समय से चली आ रही जनता की मांग पर HRTC ने यह सुविधा देकर क्षेत्र के लोगों को राहत दी है। उल्लेखनीय है कि गोहर में एक भी बस के लिए बस ठहराव नहीं है। बस के नए रूट के चलने से यहां की जनता को कॉलेज, आईटीआई और ड्यूटी पर जाने वाले और नैर चौक मेडिकल कॉलेज यात्रियों को यह सुविधा प्रदान होगी जिनकी समय सारणी इस प्रकार से रहेगी।

बस गोहर से सुबह 8:00 बजे चलेगी और 9:30 बजे मंडी पहुंचेगी और दोपहर को गोहर से 12:30 बजे मंडी की ओर, फिर मंडी से गोहर की ओर 2:15 कॉलेज टाइम लेकर गोहर और वापस 4:15pm और 5:30 बजे मंडी और लास्ट टाइम को लेकर मंडी से शाम 6 बजे शाम गोहर के लिए चलेगी जोकि गोहर में ठीक 7:30 बजे पहुंचेगी। जनता ने मांग की है कि बस को स्यांज तक चलाया जाए ताकि बस का लाभ अधिक से अधिक यात्री उठा पाएं।

व्यापार मंडल के प्रधान ललित सोनी और कांता चंदेल भूतपूर्व प्रधान महिला मोर्चा उमा शर्मा और युवक मंडल के प्रधान दूनी चंद मुरारी लाल चंचल सोनी चूड़ामणि ज्योति सोनी और प्रधान मनोज शर्मा और उप प्रधान पालू और BDC सदस्य जीवन चौहान ने मांग की है कि इस बस का रात्रि ठहराव स्यांज में किया जाए जिससे लगभग 10 पंचायत को फायदा होगा।

संवाददाताः संजीव कुमार

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें