गंगा में सौ डुबकियां लगाने के बाद भी बागियों के नहीं धुलेंगे पाप : धर्माणी

भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर का संसदीय क्षेत्र के विकास में कोई खासा योगदान नहीं

उज्जवल हिमाचल। बिलासपुर

तकनीकी शिक्षा एवं नगर नियोजन मंत्री राजेश धर्माणी ने बिलासपुर में कहा कि पश्ताचाप के करने के बाद भी बागियों के पाप नहीं धुलेंगे। गंगा में सौ डुबकियां भी लगा ले। इन्होंने घोर पाप किया है। उनके पास पश्ताचाप के सिवाए कोई चारा नहीं है। जिस निशान पर उन्होंने चुनाव लडा, विश्वास के साथ लोगों ने उन्हें विधान सभा भेजा, उन्होंने मतददाताओं के साथ विश्वासघात किया है। उन्होंने कहा कि व्यक्तिगत सम्मान महत्वपूर्ण नहीं, बल्कि मतददाताओं के हित महत्वपूर्ण होते हैं। इसलिए उन्होंने जितना सम्मान दिया जाना चाहिए था उतना दिया गया।

राजेश धर्माणी ने यह बात जिला कांग्रेस की बैठक के दौरान कही। बैठक में जिला कांग्रेस ने लोक सभा चुनावों की रणनीति पर चर्चा की। बैठक को संबोधित करते हुए राजेश धर्माणी ने कहा कि बीते वर्षों में भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर का संसदीय क्षेत्र के विकास में कोई खासा योगदान नहीं रहा है। जिसके आधार पर वोट मांग सके। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही भाजपा नेता भावनाओं को भुनाकर मतदाताओं को गुमराह करते हैं।

भाजपा के पास उपलब्धियों के नाम पर कुछ खास नही

राजेश धर्माणी ने कहा कि भाजपा के पास उपलब्धियों के नाम पर कुछ खास नहीं है। उन्होंने इस अवसर पर कार्यकर्ताओं से प्रदेश कांग्रेस सरकार की एक वर्ष की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाने का आहवान किया। बैठक में पीसीसी महासचिव विवेक कुमार, जिला पार्षद गौरव शर्मा, पीसीसी सचिव सुनील शर्मा व जिला महासचिव अनुराग पंडित सहित अन्य ब्लाकों के पदाधिकारी मौजूद रहे।

संवाददाताः सुरेंद्र जम्वाल

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...