पिता चौधरी चंद्र कुमार के प्रचार-प्रसार में उतरे नीरज भारती, भाजपा पर जमकर साधा निशाना

ज्वाली: हिमाचल प्रदेश में चुनावों के मध्यनजर विधानसभा क्षेत्र जवाली में सभी प्रत्याशियों द्वारा अपना प्रचार-प्रसार अभियान तेज किया जा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस प्रत्याशी चौधरी चंद्र कुमार के बेटे व पूर्व सीपीएस नीरज भारती से आज उज्जवल हिमाचल मीडिया ने चुनावों को लेकर खास बातचीत की। नीरज भारती ने कहा की वह लगातार चौधरी चंद्र कुमार के लिए प्रचार कर रहे हैं और इस दौरान बड़ी संख्या में उन्हें लोगों का समर्थन मिल रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा से सताए लोग अब खुल कर कांग्रेस के समर्थन में आ रहे हैं।

नीरज भारती ने कहा कि चौधरी चंद्र कुमार जब विधायक बने थे तब उन्होंने जवाली विधानसभा का अथाह विकास करवाया था। उन्होंने कहा कि जिन सड़कों पर भारतीय जनता पार्टी की गाड़ियां दौड़ती है वो सड़कें, जिन नलों से यह पानी पीते हैं वो नल सब चौधरी चंद्र कुमार ने ही लगाए हैं। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में जवाली विधानसभा के विकास को लेकर चंद्र कुमार के बहुत बड़े सपने हैं जिन्हें सकार किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः त्रिलोक के लिए सदर में जनसभाएं करेंगे जगत प्रकाश नड्डा

वहीं मौजूदा विधायक पर तंज कसते हुए नीरज भारती ने कहा कि पुराने विधायक की टिकट तो खुद भाजपा ने काट दी है तो उनके बारें में तो कुछ बोलने को रह ही नहीं जाता है। पिछले विधायक के कार्यकाल में लोग बहुत परेशान थे, उनका छोटे से छोटा काम भी नहीं हो रहा था। विकास की रफ्तार बिलकुल थम गई है। इस दौरान मौजूदा भाजपा प्रत्याशी पर निशाना साधते हुए नीरज भारती ने कहा कि आज भाजपा प्रत्याशी जवाली में विकास करवाने की बड़ी-बड़ी बाते कर रहे हैं लेकिन संजय गुलेरिया भाजपा सरकार में वाईस चेयरमैने के पद पर रहे थे तब क्यों नहीं उन्होंने जवाली का विकास करवाया।

उन्होंने अपनी खास बातचीत में जनता से अपील करते हुए कहा कि इस बार जवाली की जनता विकास को चुने और विपक्ष के लालच में न आए। उन्होंने कहा कि भाजपा इन चुनावों में जनता के सामने फिर से जुमले बाजी कर रही है और जनता को सुनहरे सपने दिखा कर विकास के नाम पर गुमराह कर रही है।

उन्होंने कहा की चौधरी चंद्र कुमार ने हमेशा विधानसभा क्षेत्र जवाली का विकास करवाया है और अगर जनता के सहयोग और प्यार से वह विधायक बनते हैं तो वह जवाली में नए शिक्षण संस्थान खोंलेगे, नई सड़कों का निर्माण करवा जाएगा और युवाओं के लिए रोजगार के सुनहरे अवसर पैदा किए जाएंगे। नीरज भारती ने कहा कि इस बार प्रदेश में कांग्रेस की सरकार का सत्ता में आना तय है।

संवाददाताः ब्यूरो ज्वाली

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।