अगर सीएम सुख्खू के पास विधायकों के खिलाफ हैं सबूत तो जनता के सामने करें प्रस्तुत

विधायकों ने सीएम सुख्खू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने का लिया है फैंसला

विक्रमादित्य और प्रतिभा प्रदेश सरकार को पहले ही कटघरे में कर चुके हैं खड़ा

उज्जवल हिमाचल। मंडी

कांग्रेस के बागी विधायक सुधीर शर्मा ने सीएम सुख्खू के खिलाफ अपराधिक मानहानि की एफआईआर दर्ज करने के लिए एसपी कांगड़ा को शिकायत पत्र देने से सूबे में राजनीति हलचल बढ़ गई है। इस पर नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व सीएम जयराम ठाकुर ने मंडी के बल्ह विधानसभा क्षेत्र में मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि किसी भी व्यक्ति पर निजी तौर से गंभीर आरोप लगाए जाने के खिलाफ संवैधानिक दृष्टि से मामले को न्यायालय और कानूनी तौर पर आगे रखा जा सकता है।

प्रदेश के मुख्यमंत्री ने सभी विधायकों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं। अगर सीएम के पास सबूत हैं तो उन्हें जनता के सामने प्रस्तुत करने चाहिए। उन्होंने कहा कि चुनाव के दिनों में इस प्रकार के बिना प्रमाण के गंभीर आरोप लगाना उचित नहीं है। इस कारण विधायक ने आहत होने पर उनसे और वरिष्ठ नेताओं से व्यकितगत तौर पर बात की थी। इस मामले को लेकर सभी 9 विधायकों ने सीएम सुखविंदर सिंह सुख्खू के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने और कानूनी प्रक्रिया शुरू करने का फैंसला लिया है। जयराम ठाकुर ने कहा कि विधायक ने देश का नागरिक होने पर मिले अधिकार का प्रयोग किया है।

इससे पूर्व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी जिला के विधानसभा क्षेत्र बल्ह के भंगरोटू में मंडल अनूसूचित जाति मोर्चा के सम्मेलन की अध्यक्षता की। उन्होंने कहा कि अनूसूचित जाति के सभी साथियों का भाजपा को मजबूत करने के बहुत बड़ा योगदान रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा को विश्व की सबसे बड़ा राजनीतिक दल बनाने में अनूसूचित जाति का योगदान रहा है। लोकसभा चुनाव में बल्ह विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को अच्छी बढ़त को लेकर सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करेंगे।

संवाददाताः उमेश भारद्वाज

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें