मोदी सरकार के कार्यकाल में आम जन मानस का जीवन हो रहा अस्त-व्यस्त

मुनीष शर्मा ने विक्रमादित्य सिंह को दिया समर्थन

उज्जवल हिमाचल। भाम्बला

नबाही वार्ड के ज़िला परिषद् सदस्य व पिछले विधानसभा चुनाव में सरकाघाट चुनाव क्षेत्र से आज़ाद प्रत्याशी चुनाव लड़े मुनीष शर्मा ने अपने समर्थकों सहित मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह को पूर्ण समर्थन देने का ऐलान किया है। प्रेस वार्ता के माध्यम से उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू निर्भीकता के साथ सभी चुनौतियों का डटकर मुकाबला कर रहे हैं और जनता के साथ किए वायदों पर खरा उतर रहे हैं और मंडी लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह एक मजबूत और जनता के बीच विश्वसनीय उम्मीदवार हैं जोकि मंडी लोकसभा क्षेत्र का चहुंमुखी विकास करने में सक्षम हैं।

कर्मचारियों को ओल्ड पेंशन स्कीम देने व पात्र महिलाओं को प्रतिमाह 1500 देने जैसी गारंटियों, आपदा प्रभावितों की दुःख तकलीफ में प्रदेश सरकार का मजबूती से खड़े होने का भी निश्चित तौर पर कांग्रेस प्रत्याशी को फायदा मिलेगा। अग्निवीर जैसी योजना के कारण युवाओं में काफी रोष व्याप्त है। पिछले 10 वर्षों के मोदी सरकार के कार्यकाल के बाद अब मजदूरों, किसानों, कर्मचारियों व युवाओं में आक्रोश काफ़ी बढ़ चुका है। आसमान छू रही महंगाई के कारण आम जन मानस का जीवन यापन करना मुश्किल हो रहा है।

सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र विकास की दृष्टि से काफी पिछड़ चुका है। पिछली भाजपा की प्रदेश सरकार ने सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के साथ बुरी तरह सौतेला व्यवहार किया है। मुनीष शर्मा ने कहा कि वो गांव-गांव जाकर कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह के लिए वोट और समर्थन जुटाएंगे और उनको विजयी बनाएंगे।

संवाददाताः नरेश कुमार

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें