- Advertisement -spot_img
6.3 C
Shimla
Saturday, April 1, 2023

चर्चित शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर लगी भीषण आग,जलकर हुआ खाक

Must read

उज्जवल हिमाचल। मुबंई
टीवी का पॉपुलर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में स्टार प्लस के उन शोज में से एक है जो कि आए दिन हेटर्स के निशाने पर बने रहता है। काफी समय से ये शो और इस शो के सितारे और टीम को ट्रोल किया जा रहा है। बावजूद इसके नील भट्ट और आयशा सिंह का ये शो लगातार टीआरपी में भी आगे बढ़ रहा है।

इसी बीच सीरियल गुम है किसी के प्यार में को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। स्टार प्लस के चर्चित शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ के सेट पर कल शाम 4 बजे आग लग गई। मुंबई के गोरेगांव में इस सीरियल का सेट है। वहां आस-पास ही कई दूसरे सीरियलों की भी शूटिंग की जा रही थी।

यह भी पढ़ेंः ABVP मंडी इकाई द्वारा कॉलेज परिसर में किया गया धरना प्रदर्शन

आग इतनी तेज थी कि दूसरी जगहों पर भी पहुंचती जा रही थी। इस दौरान यहां 1 हजार से ज्यादा लोग मौजूद थे। आग लगने की घटना में लापरवाही की बात सामने आ रही है। आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है। पूरा सेट मलबे में तब्दील हो गया है।

तेज हवाएं आग को भड़का रही हैं और इससे आग पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड को काफी दिक्कतें हो रही हैं। फायर ब्रिगेड की प्राथमिक जांच के मुताबिक, शार्ट सर्किट की वजह से सीरियल के सेट पर आग लगी। शो से जुड़ी एक राहत वाली बात ये है कि इस पूरे घटनाक्रम के दौरान अब तक किसी के घायल होने की खबर सामने नहीं आई है।

वक्त रहते पहुंचीं फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर बचाव कार्य में शुरू कर दिया था। आग लगने की घटना की जानकारी ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने दी।

ब्यूरो रिपोर्ट डेस्क

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें।

 

- Advertisement -spot_img

More articles

Please share your thoughts...

- Advertisement -spot_img

Latest News

%d bloggers like this: