अर्की के विधायक संजय अवस्थी ने संभाला कांग्रेस पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष का पदभार

रकार का 14 महीने का कार्यकाल काफी उतार चढ़ाव वाला रहा

उज्जवल हिमाचल। सोलन

अर्की के विधायक व सीपीएस संजय अवस्थी को कांग्रेस पार्टी का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। संजय अवस्थी ने आज कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में कार्यभार संभाला लिया है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका फूल मालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया। संजय अवस्थी ने कहा की सरकार और संगठन के बीच बेहतर तालमेल बनाने के साथ-साथ आगामी लोकसभा व चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए कार्य करना उनकी प्राथमिकता रहेगा।

संजय अवस्थी ने कहा कि सरकार के साथ संगठन में सामंजस्य बनाने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सरकार का 14 महीने का कार्यकाल काफी उतार चढ़ाव वाला रहा है। आर्थिक दिक्कतों के साथ ही प्राकृतिक आपदा का सामना प्रदेश को करना पड़ा है। हर परिस्थिति में सरकार ने बेहतर काम करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सरकार को गिराने का असफल प्रयास किया है लेकिन सरकार मजबूती के साथ प्रदेश की जनता के लिए काम कर रही है। उनका प्रयास आगामी लोकसभा व उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत के लिए कार्य करना होगा।

वहीं शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप के द्वारा अर्की विधानसभा क्षेत्र का विकास कार्यों में पिछड़ने के आरोपों के जवाब में संजय अवस्थी ने कहा कि सांसद 5 सालों में पहली बार चुनावों के समय क्षेत्र का दौरा किया है। सांसद स्वेत पत्र जारी कर बताएं कि क्षेत्र के विकास के लिए कितनी सांसद निधि खर्च की गई। अर्की क्षेत्र के पिछड़ने में सांसद की भूमिका सबसे ज्यादा हैं। जनता चुनावों में हिसाब मांगेगी।

संवाददाताः अमरप्रीत सिंह पुंज

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...