गगल पुलिस की बड़ी कार्रवाई…! ट्रैक्टर चोरी मामले में दो गिरफ्तार

उज्ज्वल हिमाचल। कांगड़ा

गग्गल पुलिस ने ट्रैक्टर चोरी के मामले में पंजाब से दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपियों की पहचान अवतार सिंह उम्र 30 वर्ष और अमृतसर के निवासी और बेअंत सिंह उम्र 29 वर्ष और तरनतारन के निवासी के रूप में की गई है। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।यह जानकारी डीएसपी अंकित शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि अवतार सिंह जो कोका कोला का ड्राइवर और वितरक है और वह कांगड़ा जिला के 53 मील क्षेत्र में वितरण के लिए आया था।

 

उन्होंने कहा कि एक सप्ताह के अंदर यह उनकी तीसरी यात्रा थी और अपनी पिछली यात्रा में उसने रेकी की और गग्गल में एक ट्रैक्टर की पहचान की जिसे चोरी करना आसान था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपने दोस्त बेअंत सिंह के साथ साजिश रची और 22 जनवरी की रात, लगभग 12 बजे, दोनों ने ट्रैक्टर चुरा लिया और उसे अपने साथ अमृतसर ले गए। जहां उन्होंने उसे तरनतारन में एक व्यक्ति को बेच दिया।

 

इसी के चलते ⁠थाना गग्गल में चोरी के तहत मामला दर्ज किया गया और तुरंत जांच शुरू कर दी गई। जिसमें एसआई चमन, एचसी राजिंदर, सीटी अरविंद, सीटी अनुज और सीटी सचिन शामिल थे। उन्होंने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद छापेमारी के माध्यम से अवतार और बेअंत को अमृतसर से पकड़ने में सफल रहे। उन्होंने बताया कि आज आरोपियों को अदालत में पेश किया गया है। जहां से उन्हें दो ओर दिनों के लिए रिमांड पर भेज दिया गया है। ट्रैक्टर भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ब्यूरो रिपोर्ट कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...