फैशन संस्थान छात्रों को कुशल डिजाइनर बनाने के लिए बनाता है सशक्त

26 से 29 फरवरी तक चलेगा फैशन संस्थान का कार्यक्रम

उज्ज्वल हिमालच। धर्मशाला

फैशन संस्थान एंड स्टाइलिंग आईएफएस एक अग्रणी शैक्षणिक संस्थान है जोकि फैशन उद्यमियों की नई पीढ़ी को बढ़ावा देकर फैशन उद्योग के भविष्य को आकार देने के लिए प्रतिबद्ध है। इस संस्थान के सीईओ दिनेश शर्मा ने कहा कि यह शैक्षणिक संस्थान एक ऐसा संस्थान है कि जिसमें अनूठा दृष्टिकोण पाठ्यक्रम के हर पहलू में अत्याधुनिक डिजिटल तकनीक को एकीकृत करता है जो छात्रों को न केवल कुशल डिजाइनर बनने बल्कि समझदार व्यवसाय बनने के लिए सशक्त बनाता है। उन्होंने बताया कि तेजी से विकसित हो रहे डिजिटल परिदृश्य में यह संस्थान सबसे पहले है।

उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की अवधि 26 फरवरी से 29 फरवरी 2024 तक है और प्रतियोगी को 26 फरवरी की शाम को दिए गए स्थान पर उपलब्ध होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा कि 27 फरवरी को फोटोशूट सत्र, 28 फरवरी मॉडल्स को ग्रूमिंग, ट्रेनिंग दी जाएगी। उन्होंने यह भी बताया कि इस कार्यक्रम में 3 राउंड होंगे और यह कार्यक्रम 29 फरवरी को समापन हो जाएगा।

इसी के चलते संस्थान के सीईओ दिनेश शर्मा, प्रबंध निदेशक अंजली शर्मा, उपदेशक दिवयांनगना मेहता, मानव संसाधन प्रमुख और फैशन स्टाइलिस्ट चांदनी प्राशर ने बताया कि प्रतिभागियों को पंजीकरण करने के लिए मात्र 799 रुपए का शुल्क अदा करना होगा। उन्होंने बताया कि प्रतिभागियों के लिए मुफ़्त आवास, निःशुल्क भोजन की सुविधा, निःशुल्क ग्रूमिंग और स्टाइलिंग प्रशिक्षण व मेकअप और फोटोशूट आईएफएस टीम की ओर से होगा।

Thanks and regard
Chandni Prashar
HR Head
IFS Dharamshala.
9317758038

 

ब्यूरो रिपोर्ट धर्मशाला

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...