गड्ढों में सड़क है या फिर सड़क में गड्ढे…! कहना मुश्किल

उज्ज्वल हिमाचल। नादौन

नादौन ज्वालामुखी एनएच पर उप डाकघर तथा लेबर चौक के मध्य सड़क के बीचों बीच पड़े गड्ढे के कारण रोजाना यहां दुर्घटनाएं हो रही हैं। इस स्थल पर कई दुपहिया वाहन चालक गिरकर घायल हो चुके हैं। स्थानीय लोगों आशु, अजय, विजय, ओमप्रकाश, रामस्वरूप, किरण बाला, रविंद्र, नरेंद्र आदि ने बताया कि गत बरसात के समय यहां सड़क के बीचो-बीच एक बड़ा गड्ढा हो गया था, जिसकी रिपेयर ना होने से यहां यह स्थिति बनी हुई है।

यहां वर्षा का पानी जमा हो जाने से वाहन मालिकों को गड्ढे का पता नहीं चल पा रहा है। सबसे अधिक परेशानी तो रात के समय हो रही है। इस स्थल पर एक छोर से दूसरे छोर तक काफी लंबी सड़क बिल्कुल सीधी है, जिससे वाहनों की गति भी इस स्थल पर तेज होती है। यही कारण है कि यहां दुर्घटनाएं हो रही हैं। यदि थोड़ी सी भी वर्षा हो तो यहां काफी मात्रा में पानी जमा हो जाता है।

गत दो दिनों से हो रही मूसलाधार वर्षा के कारण इस स्थल पर समस्या और अधिक गंभीर हो गई है। इस संबंध में विभाग के कनिष्ठ अभियंता अजय कुमार ने बताया कि कुछ समय पूर्व ही यहां मरम्मत करवाई गई थी परंतु अब हो रही वर्षा के कारण यहां दोबारा समस्या हो गई है। उन्होंने बताया कि इस स्थल की मरम्मत के लिए आदेश दे दिए गए हैं और समस्या का समाधान हो जाएगा।

संवाददाताः एमसी शर्मा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...