कांगड़ा में टम्बल ड्राई लॉन्ड्री का शुभारंभ, लोगों को मिलेगी घरद्वार सुविधा

उज्ज्वल हिमाचल। कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश में कांगड़ा जिले के बीरता में गर्ग कांप्लेक्स के सेकंड फ्लोर में आज टम्बल ड्राई लॉन्ड्री का शुभारंभ विधि विध व पूजा अर्चना के साथ किया गया। टम्बल ड्राइ के मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सोहल के पिता रामचंद्र सोहल ने इस लॉन्ड्री का शुभारंभ किया है। मैनेजिंग डायरेक्टर सुमित सोहल ने बताया कि इस टम्बल ड्राई में लॉन्ड्री क्लीनिंग, शू क्लीनिंग, कारपेट क्लीनिंग इत्यादि की सर्विस मिलेंगीं।

उन्होंने बताया कि लॉन्ड्री में क्लीनिंग 90 प्रति किलो से स्टार्ट है और यह भी कहा कि जो इस लॉन्ड्री से नए ग्राहक जुड़ेंगे उनको 20 प्रतिशत की छूट मिलेगी। उन्होंने बताया कि इस लॉन्ड्री से जो लोग अपने कामों में ज्यादातर व्यस्त रहते हैं उनके लिए यह टम्बल ड्राई लॉन्ड्री काफी फायदेमंद साबित होगी। उन्होंने बताया कि इस लॉन्ड्री की मशीनें बाहरी राज्यों ने मंगवाई गई हैं।

उन्होंने बताया कि लोगों के लिए होम डिलीवरी भी रखी गई है। जिससे कि लोगों को घरद्वार में ही इस लॉन्ड्री का लाभ मिलेगा। इसी के साथ सुमित ने बताया कि अगर किसी को एक या दो घंटे में डिलीवरी चाहिए तो वह भी डिलीवर कर दी जाएगी लेकिन इसके लिए थोड़े से एक्स्ट्रा चार्ज लोगों को देने होंगे।

ब्यूरो रिपोर्ट कांगड़ा

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...