20 घंटों का सफर बीत गया श्री राम राम… के जयकारों से

उज्ज्वल हिमाचल। हमीरपुर
हिमाचल प्रदेश कौशल विकास निगम के पूर्व वाइस चैयरमैन व भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य नवीन शर्मा ने का कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री राम मंदिर का निर्माण करवा कर देश को बहुत बड़ी सौगात दी है। नवीन शर्मा ने कहा कि गत 5 फ़रवरी को हमारे लोकप्रिय सांसद व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ऊना के अम्ब से आस्था स्पेशल ट्रेन को  हरी झंडी दिखा कर रवाना किया था जिसमें हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से रामभक्तों के पहले जत्थे का प्रतिनिधित्व करते हुए ऊना से अयोध्या को रवाना हुए थे।
नवीन शर्मा ने कहा कि भगवान श्री राम की नगरी अयोध्या में पंहुच कर  एक बहुत ही आनंदमय व  सुखद भक्तिमय माहौल देख कर अति प्रसनता हुई। नवीन शर्मा ने कहा कि सभी राम भक्तों ने  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया जो सपना 500 सालों बाद श्री राम भगवान के भव्य मंदिर में जा कर प्रभु श्री राम के दर्शन कर के साकार हुआ।
नवीन शर्मा ने कहा कि 1200 रामभक्तों ऊना से अयोध्या के लिए गए थे औऱ 20 घण्टों का पूरा सफर श्री राम के नारों से ऐसे बीत गया कि किसी को पता भी नहीं चला। नवीन शर्मा ने कहा कि हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से अयोध्या गए हुए जत्थे के सभी सदस्यों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का अयोध्या में रामभक्तों के ठहरने व खाने पीने के उचित प्रबंध करने पर धन्यवाद किया।

ब्यूरो रिपोर्ट हमीरपुर

हिमाचल प्रदेश की ताजातरीन खबरें देखने के लिए उज्जवल हिमाचल के फेसबुक पेज को फॉलो करें

Please share your thoughts...